×

India-South Africa ODI : इकाना स्टेडियम में होने वाले भारत-साउथ अफ्रीका मैच की ऑनलाइन बिक्री शुरू, यहां जानें टिकट रेट

India-South Africa ODI: इकाना स्पोर्ट्स सिटी के एमडी उदय सिन्हा ने बताया कि इकाना स्टेडियम में इस सत्र में खासे इंटरनेशनल मुकाबले खेले जायेंगे।

Shashwat Mishra
Published on: 16 Sep 2022 6:23 AM GMT
India South Africa ODI Online tickets
X

भारत-साउथ अफ्रीका मैच के टिकटों की ऑनलाइन बिक्री आज से (photo: social media

India-South Africa ODI: शुक्रवार से राजधानी के इकाना स्टेडियम में छह अक्तूबर को खेले जाने भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे मुकाबले के लिए टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू हो गई। टिकट का शुल्क 1200 रुपये से लेकर 22 हजार तक तय किया गया है। इसमें 28 प्रतिशत जीएसटी भी शामिल होगा। इकाना स्पोर्ट्स सिटी के एमडी उदय सिन्हा ने बताया कि इकाना स्टेडियम में इस सत्र में खासे इंटरनेशनल मुकाबले खेले जायेंगे। 18 सितंबर को लीजेंड ट्रॉफी से इसकी शुरुआत होगी। इन मुकाबलों के बाद छह अक्तूबर को एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला जायेगा। इसके लिए ऑनलाइन टिकटों की बिक्री शुक्रवार से पेटीएम के माध्यम से शुरू हो जाएगी।

कुछ इस तरह है टिकटों का शुल्क

● जनरल स्टैंड- 1200, 1500, 2500, 3000 और 4500

● साउथ प्रेसीडेंशयल गैलरी- 5500

● नॉर्थ प्लैटिनम लॉन- 10000

● साउथ डायरेक्टर लॉन- 15000

● नॉर्थ कारपोरेट बॉक्स- 18000

● साउथ कारपोरेट बॉक्स- 20000

● साउथ वीआईपी लाउंज- 22000

मैच को लेकर तैयारियां शुरू

इकाना प्रबंधन खिलाड़ियों के ड्रेसिंग रूम से लेकर, मीडिया सेंटर, जिम के अलावा आउट फील्ड तैयार करने में जुटा है। आने वाले वीआईपी की लिस्ट तैयार की जा रही है। यहां पर लीजेंड लीग के मुकाबले 18 से खेले जाने हैं, लेकिन भारत-दक्षिण अफ्रीका के मुकाबलों के लिए स्टेडियम को सजाया जा रहा है। 17 सितंबर को यहां पर फ्लड लाइट की टेस्टिंग कर ली जायेगी। मैच के लिए इकाना स्टेडियम में नौ पिचें तैयार की गई हैं। इनमें पांच लाल मिट्टी की और चार काली मिट्टी से तैयार की गई हैं। स्थानीय क्यूरेटरों ने तीन पिचों को रिजर्व किया है। मुकाबले से एक सप्ताह पहले बीसीसीआई के क्यूरेटर पिचों को अपनी निगरानी में तैयार करवाएंगे। मैच के दो दिन पहले निर्णय लिया जायेगा कि मुकाबला किस पिच पर खेला जायेगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story