Lucknow: खेलते समय तार की चपेट में आया मासूम, करंट लगने से हुई मौत

Lucknow: चिनहट के लौलाई गांव में बुधवार शाम चार साल के मासूम बिजली के नंगे तार की चपेट में आने से मौत हो गई। बिजली का तार एक मकान के बाहर लटकता हुआ था।

Shiva Sharma
Report Shiva SharmaPublished By Deepak Kumar
Published on: 4 May 2022 5:43 PM GMT
Lucknow News in Hindi
X

करेंट लगने से मासूम की मौत: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया

Lucknow: चिनहट के लौलाई गांव में बुधवार शाम चार साल के मासूम बिजली के नंगे तार की चपेट में आने से मौत हो गई। बिजली का तार एक मकान के बाहर लटकता हुआ था। आरोप है कि ई रिक्शा चालक ने अपनी गाड़ी की बैटरी चार्ज करने के लिए तार लटका रखा था। आस-पास के लोगों ने कई बार इसका विरोध भी किया था। चालक की लापरवाही के चलते बच्चे की मौत हो गई। घटना के बाद ई रिक्शा चालक मौके से फरार हो गया। मासूम के पिता ने चिनहट थाने में बच्चे की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कराया हैैं।

खेलते समय तार की चपेट में आया मासूम

चिनहट के लौलाई स्थित कांशी राम कॉलोनी निवासी जीतू अपने परिवार के साथ रहता है। परिवार में पत्नी दो बेटियां व एक बेटा अंश (4) है। बुधवार दोपहर अंश घर के बाहर खेल रहा था। जीतू के मकान से चंद कदमों की दूरी पर रमेश नाम युवक रहता है। वह ई रिक्शा चलता है। ई रिक्शा चार्ज करने के लिए उसने अपने घर के बाहर बिजली का तार लटका रखा है, जिससे वह ई रिक्शा चार्ज करता है। अंश खेलते-खेलते बिजली के तार की चपेट में आ गया, जिससे करंट लगने से उसकी मौत हो गई।

ई रिक्शा चालक के खिलाफ केस दर्ज

बच्चे की मौत होने पर ई रिक्शा चालक मौके से फरार हो गया। अंश के पिता जीतू ने ई रिक्शा चालक रमेश के खिलाफ चिनहट थाना (chinhat police station) में गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही हैैं।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story