×

Lucknow: आलमबाग बस स्टेशन की इंचार्ज ज्योति अवस्थी ने यात्री को पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Lucknow News: राजधानी के आलमबाग बस स्टेशन पर मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला और उसके साथ कुछ अन्य लोग एक शख्स को दौड़ा-दौड़ा कर पीटते नजर आ रहे हैं.

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 18 July 2022 8:53 AM GMT
X

आलमबाग बस स्टेशन की इंचार्ज ज्योति अवस्थी यात्री से मारपीट करती हुई (साभार सोशल मीडिया)

Lucknow News: राजधानी के आलमबाग बस स्टेशन पर मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला और उसके साथ कुछ अन्य लोग एक शख्स को दौड़ा-दौड़ा कर पीटते नजर आ रहे हैं. वीडियो में युवक पर थप्पड़ बरसाती दिख रही महिला कोई और नहीं बल्कि बस स्टेशन की इंचार्ज ज्योति अवस्थी हैं, जानकारी के मुताबिक युवक बस पकड़ने आया था.

जहां किसी बात को लेकर ज्योति अवस्थी का गुस्सा भड़क उठा और वह अपने साथियों के साथ युवक को दौड़ा-दौड़ा कर कैंपस में पीटने लगी. वहां खड़े किसी शख्स ने उनका वीडियो बना लिया और अब वायरल हो रहा है. यह वीडियो 3 दिन पुराना बताया जा रहा है.

ज्योति का विवादों से पुराना नाता

स्टेशन इंचार्ज ज्योति अवस्थी का विवादों से पुराना नाता है. लखनऊ में सालों से तैनात ज्योति इससे पहले पत्रकार को भी पीट चुकी हैं. बताया जाता है की इन्हें विभाग के एक बड़े अफसर का संरक्षण मिला है. जिसकी बदौलत बस स्टेशन पर वह अपना धौंस दिखाती हैं और जरा सी बात पर अपने सह कर्मचारियों से उन्हें पिटवा देती है.

कहा तो यह भी जाता है की पत्रकार को पीटने के मामले में उसी अधिकारी ने दबाव बनाकर ज्योति के फेवर ने रिपोर्ट लगवा दी। ज्योति 20 साल से लखनऊ में तैनात है। जिसका हेड क्वार्टर से दो बार गाजियाबाद और कानपुर तबादला हो चुका, पर रिलीव नहीं हुई।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story