×

Khesarilal met Akhilesh: खेसारीलाल यादव मिले अखिलेश यादव से, यूपी की सियासी हलचल तेज़

भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता खेसारीलाल यादव ने मंगलवार शाम सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से मुलाकात की। बताया जाता है कि विधानसभा चुनाव को लेकर भी दोनों के बीच चर्चा हुई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 23 Jun 2021 1:21 AM GMT
Khesarilal met Akhilesh
X

खेसारीलाल ने की अखिलेश से मुलाकात: फोटो- सोशल मीडिया  

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाला विधानसभा चुनाव धीरे-धीरे नजदीक आ रहा है। राजनीतिक दलों में तोड़ और गठजोड़ की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसी बीच भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता खेसारीलाल यादव ने मंगलवार शाम सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से मुलाकात की। बताया जाता है कि विधानसभा चुनाव को लेकर भी दोनों के बीच चर्चा हुई।

बता दें कि अभिनेता खेसारी लाल यादव ने अखिलेश ने मुलाकात की फोटो भी ट्वीट किया। साथ ही लिखा कि बाइस में बाइसिकल के संकल्प की बात। इस फोटो के कई सियासी गलियारों में कई मायने निकाले जा रहे हैं। माना जा रहा है कि खेसारी लाल यादव समाजवादी पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले समय में खेसारी लाल यादव जल्द समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

कई मुद्दों पर बीजेपी का विरोध कर चुके हैं खेसारीलाल

गौरतलब है कि खेसारीलाल कई मौकों पर बीजेपी का विरोध कर चुके हैं। फिर चाहे वह किसान आंदोलन हो या अन्य मुद्दे। उन्होंने खुलकर केंद्र सरकार का विरोध किया है। कई बार उन्होंने ट्वीट के जरिये अपना राजनीतिक रुझान प्रकट किया है।

निरहुआ बनाम खेसारीलाल: फोटो- सोशल मीडिया


निरहुआ बनाम खेसारीलाल

ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से खेसारी लाल की मुलाकात के साथ ही उत्तरप्रदेश में सियासी हलचल तेज़ हो गई है। यूपी में एक तरह से निरहुआ बनाम खेसारीलाल का मामला बनता जा रहा है। बीजेपी के भोजपुरी गायक दिनेश लाल यादव निरहुआ के जवाब में अखिलेश यादव ने खेसारी लाल यादव को चुना है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी ने आजमगढ़ सीट से निरहुआ को अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा था। हालांकि, उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।



Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story