×

Lucknow: पराग डेयरी की फैक्टरी में लगी आग, दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंचीं मौके पर

Lucknow: लखनऊ की पराग डेयरी परिसर में अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि थोड़ी देर में ही उसने परिसर में खड़े एक ख़राब वाहन को अपनी जद में ले लिया। वहीं, दो दमकल विभाग की 2 गाड़ियों मौके पर पहुंच चुकी हैं।

Ashutosh Tripathi
Report Ashutosh TripathiPublished By Deepak Kumar
Published on: 2 May 2022 12:03 PM GMT
Lucknow: पराग डेयरी की फैक्टरी में लगी आग, दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंचीं मौके पर
X

Lucknow: राजधानी लखनऊ की पराग डेयरी (Parag Dairy) में उस समय हड़कंप मच गया जब परिसर में अचानक आग लग गई आग इतनी भीषण थी कि थोड़ी देर में ही उसने परिसर में खड़े एक ख़राब वाहन को अपनी जद में ले लिया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

परिसर में रहने वाले लोगों ने जब आग की देखा तो देखा तो तुरंत फायर ब्रिगेड (fire brigade) को इसकी सूचना दी। मौजूद लोगों ने आग को बुझाने की कोशिश की लेकिन आग इतनी विकराल हो चुकी थी कि बुझने का नाम नहीं ले रही थी। करीब 20 मिनट बाद मौक़े पर पहुंची दो दमकल की गाड़ियों ने बड़ी मशक़्क़त के बाद आग पर क़ाबू पाया।


खराब ट्रक और टायरों के ढेर में लगी थी आग

आग एक खराब ट्रक और टायरों के ढेर में लगी थी, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पराग डेरी परिसर के पास से गुजरती बैकुंठ धाम रोड पर से गुजरते किसी शरारती तत्व में शरारत के चलते जलती हुई माचिस की तीली या जलती सिगरेट फेंक दी जिसके चलते ये आग लगी। हालांकि दमकल की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर क़ाबू पास लिया, जिससे एक बड़ी घटना होने से बच गई।


देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story