×

Sanjay Nishad: पहले तो कार्यकर्ताओं से मंत्री संजय निषाद ने आरती उतरवाई, वायरल होने पर देने लगे सफाई

Lucknow News: निषाद पार्टी के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा कि मुझे पॉलिटिकल गॉड फादर ऑफ फिशरमैन की मिली हुई है, विश्व मछुआ दिवस भी मिला हुआ है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 14 July 2022 2:55 PM GMT
Sanjay Nishad: पहले तो कार्यकर्ताओं से मंत्री संजय निषाद ने आरती उतरवाई, वायरल होने पर देने लगे सफाई
X

Lucknow: कभी बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) की मुखिया मायावती (Mayawati) खुद को देवी का अवतार समझ कर अपनी मूर्ति लगवाया करती थीं अब योगी सरकार (Yogi Sarkar) में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद (Cabinet Minister Sanjay Nishad) भी अपने को भगवान से कम नहीं समझ रहे। उनका कार्यकर्ता से आरती उतरवाने का वीडियो वायरल हुआ तो वह सोशल मीडिया से लेकर विपक्ष के निशाने पर आ गए और जमकर ट्रोल हुए। जिसके बाद मंत्री संजय निशाद को इस पर सफाई देनी पड़ी। निषाद पार्टी के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा कि मुझे पॉलिटिकल गॉड फादर ऑफ फिशरमैन (Political God Father of Fisherman) की मिली हुई है, विश्व मछुआ दिवस भी मिला हुआ है।

कल (बुधवार) को गुरु पूर्णिमा थी मैं फैजाबाद से वापस आया तो कुछ कार्यकर्ता इंतजार में बैठे थे उसके बाद वह अपनी भावना के अनुरूप उन्होंने सम्मान किया। मैंने सामाजिक, राजनीतिक, आर्थिक और धार्मिक ज्ञान जिन्हें दिया है, उनकी भावनाओं को मैं ठेस नहीं पहुंचा सकता हूं। मेरे बगल में निषादराज की भी मूर्ति थी कार्यकर्ताओं ने जो किया उसका जवाब वही दे सकते हैं।

संजय निषाद की आरती उतारने का वीडियो हुआ था वायरल

बता दें बुधवार को गुरु पूर्णिमा के पर्व पर गोरखपुर (Gorakhpur) में कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा संजय निषाद की पूजा अर्चना करते वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें संजय निषाद बैठे हुए हैं और कुछ कार्यकर्ता उन्हें माला पहनाकर उनकी आरती उतरते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद विपक्ष ने भी तंज कसे और सोशल मीडिया पर भी लोगों ने जमकर कमेंट किया।

सपा प्रवक्ता ने साधा था निशाना

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद की आरती उतारने का वीडियो वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता मनोज काका (Samajwadi Party spokesperson Manoj Kaka) ने वीडियो शेयर करके लिखा," यूपी सरकार में मंत्री से भगवान बनकर भवसागर से पार उतारने वाले मंत्री संजय निषाद जी। आरती आत्ममुग्धता की हद है।"

बता दें संजय निषाद योगी सरकार में मत्स्य विभाग के मंत्री हैं, वह 2022 का विधानसभा चुनाव बीजेपी के साथ मिलकर लड़े थे और उनके 11 विधायक जीतकर विधानसभा पहुंचे हैं। संजय निशाद खुद एमएलसी और और उनका एक बेटे संतकबीरनगर से सांसद जबकि दूसरा बेटे गोरखपुर की चौरीचौरा सीट से विधायक हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story