×

Lucknow News: सांसद संजय सिंह बोले- योगी सरकार ने धन बल से पंचायत चुनाव को अधिग्रहित किया

Lucknow News: सांसद संजय सिंह ने लखनऊ में योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने धन-बल से पंचायत चुनाव को अधिग्रहित कर लिया।

K Vikram Rao
Report K Vikram RaoPublished By Satyabha
Published on: 3 July 2021 11:53 AM GMT (Updated on: 3 July 2021 12:00 PM GMT)
Lucknow News: सांसद संजय सिंह बोले- योगी सरकार ने धन बल से पंचायत चुनाव को अधिग्रहित किया
X

मीडिया से बातचीत करते सांसद

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के यूपी प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने शनिवार को राजधानी लखनऊ में पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने लखनऊ (Lucknow) के गोमतीनगर स्थिति आप कार्यालय पर एक प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। मीडिया से बातचीत के दौरान संजय सिंह ने कहा कि योगी सरकार ने धन-बल से पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) को अधिग्रहित कर लिया है। उन्होंने कहा कि चुनाव को निरस्त कराकर दोबारा चुनाव कराना चाहिए।


बैठक के दौरान सांसद संजय सिंह ने कहा कि लगातार आम आदमी पार्टी का परिवार बढ़ रहा है। जल्द ही आम आदमी पार्टी प्रदेश में बड़े स्तर पर अभियान चलाएगी। उस अभियान में लगभग 1 करोड़ लोगों के शामिल होने का लक्ष्य है। बता दें कि पीसीएस संघ के पूर्व अध्यक्ष हरि शंकर पांडे (Hari Shankar Pandey) हाल ही में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। हरि शंकर पांडे को लेकर संजय सिंह ने बताया कि इन्होंने पीआईएल (PIL) के माध्यम से घोटाले (Scam) का खुलासा किया। संजय सिंह ने आगे बताया कि पार्टी प्रोफेशनल विगिंस (Professional Wiggins) का गठन कर सकती है, जिसमें कई पूर्व अधिकारी भी शामिल हो सकते है।


इस पार्टी में कोई जाति-धर्म नहीं

बैठक के दौरान पीसीएस संघ के पूर्व अध्यक्ष हरि शंकर पांडेय ने कहा कि हमारा इस पार्टी में आने का सिर्फ यही उद्देश्य है कि हम जाति और धर्म में बंट गए हैं, जनता का मुद्दा उठाते हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी में हम इसीलिए शामिल हो रहे कि क्योकिं इस पार्टी में कोई जाति-धर्म नहीं है।


सियासी गलियारों में चर्चा

गौरतलब हो कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हैं। इस बीच आप के सांसद संजय सिंह सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ पहुंचे। संजय सिंह और अखिलेश यादव की मुलाकात जनेश्वर मिश्रा ट्रस्ट ऑफिस में हुई। संजय सिंह ने अखिलेश यादव से मिलकर उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दी। वहीं सियासी गलियारों में इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है।

Satyabha

Satyabha

Next Story