×

Lucknow: इकाना स्टेडियम के पास कार पर हुक्का गुड़गुड़ाने वाले की हुई शिनाख्त, पुलिस एक्शन में

Lucknow News: लखनऊ के इकाना स्टेडियम के पास शहीद पथ पर बनाया गया एक वीडियो बुधवार को खूब वायरल हुआ। जिसमें कार की छत पर युवक खड़ा होकर हुक्का गुड़गुड़ा रहा था।

aman
Written By aman
Published on: 22 Feb 2023 4:00 PM GMT (Updated on: 22 Feb 2023 4:16 PM GMT)
Lucknow News:
X

इकाना स्टेडियम के पास कार पर हुक्का गुड़गुड़ाता शख्स (Social Media)

Lucknow News: यूपी की राजधानी लखनऊ स्थित इकाना स्टेडियम (Ekana Stadium) के पास शहीद पथ पर बनाया गया एक वीडियो बुधवार (22 फ़रवरी) को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। वीडियो में कार की छत पर युवक खड़ा होकर हुक्का पीता दिख रहा था। युवक के दूसरे हाथ में कार की नंबर प्लेट थी। इस मामले में ताजा खबर ये है कि, जिस कार की छत पर चढ़कर युवक हुक्का गुड़गुड़ाते दिख रहा था उसकी शिनाख्त हो गई है। लखनऊ पुलिस की मानें तो कार बहराइच के आरटीओ में रजिस्टर्ड है।

कार यूपी 40 एपी 0075 नंबर प्लेट पर उत्तर प्रदेश सरकार का मोनोग्राम भी लगा है। अब पुलिस ने युवक की तलाश तेज कर दी है। एक टीम को बहराइच भेजा गया है। पुलिस ने कार का साढ़े 7 हजार रुपए का चालान किया है। पुलिस का कहना है जल्द ही युवक और कार दोनों की तलाश पूरी होगी।

क्या है वीडियो में?

यह वायरल वीडियो तक़रीबन 46 सेकंड का है। जिसमें एक युवक कार की छत पर हुक्का के साथ खड़ा है। उसके हाथ में हुक्का पाइप है। जिसे लेकर वो बीच-बीच में गुड़गुड़ाता है। वीडियो में दिखा रहा युवक धुएं का छल्ला बनाता स्टाइल में टशन दिखाता नजर आ रहा है। वीडियो के बैकग्राउंड में एक फ़िल्मी डायलॉग चल रहा है। उस डायलॉग में कहा जा रहा है, कि 'कोई तुम्हें परेशान करे तो अपनी दुकान में मेरी तस्वीर लगा लो। फिर कोई परेशान नहीं करेगा।'

क्या कहा पुलिस ने?

प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी (Shailendra Giri) को बताया कि, 'कार नंबर के आधार पर पुलिस ने शिनाख्त की है। जिसके बाद एक टीम को बहराइच भेजा। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वीडियो किस दिन बनाया गया है। लेकिन, कार का 7500 रुपए का चालान कर दिया गया है। जल्द ही आगे की कार्रवाई होगी।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story