Lucknow News: लोहिया चौराहे के पास इनोवा ने दो राहगीर को मारी टक्कर, दोनो घायल

Lucknow News: लखनऊ के गोमतीनगर कोतवाली क्षेत्र में अभी अभी जबरदस्त एक्सीडेंट हुआ है। लोहिया चौराहे के आगे ओवर ब्रिज के पास यह एक्सीडेंट हुआ है।

Ashutosh Tripathi
Published on: 24 Sep 2022 8:09 AM GMT (Updated on: 24 Sep 2022 12:24 PM GMT)
Lucknow News near Lohia intersection Innova hit two passers both injured
X

Lucknow News near Lohia intersection Innova hit two passers both injured

Lucknow News: लखनऊ के गोमतीनगर कोतवाली क्षेत्र में अभी अभी जबरदस्त एक्सीडेंट हुआ है। लोहिया चौराहे के आगे ओवर ब्रिज के पास यह एक्सीडेंट हुआ है। जिसमें उत्तर प्रदेश प्रशासन लिखी JH 10 BS 1818 नम्बर की तेज रफ्तार इनोवा कार ने पीछे से पैदल जा रहे युवक और ब्रेड ठेलिया चालक को जोरदार टक्कर मार दी है। इस हादसे में पैदल जा रहा युवक और ठेलिया चालक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया है जहां दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। ब्रेड ठेलिया के उड़े परखच्चे सारा ब्रेड सड़क पर बिखर गया।

जानकारी के मुताबिक वीआईपी विजिट होने वाली थी जिसे लेकर अधिकारी अलर्ट थे और लोगों को मेन रोड से हटाया जा रहा था। इसी दौरान वह ठेले वाला भी रौंग साइड में आ गया वह सोच रहा था शायद इधर से जल्दी निकल जाऊंगा लेकिन वह देख नहीं पाया तभी उधर से कार आ गई। और टक्कर हो गई। बताया जाता है कि दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी उपचार कर दिया गया। इस मामले में किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है। पुलिस का कहना है कि अगर तहरीर मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story