×

गौ-तस्करो से पुलिस की मुठभेड़: पुलिस फायरिंग में 1 बदमाश को लगी गोली, 4 गिरफ्तार

Lucknow News: लखनऊ में पुलिस की गौ-तस्करो के साथ मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ के दौरान हुई फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई। पुलिस ने 4 आरोपियों को मौके से गिरफ्तार किया है।

Shiva Sharma
Published on: 17 Jun 2022 3:03 AM GMT (Updated on: 17 Jun 2022 3:15 AM GMT)
Lucknow news
X

गौ-तस्करो से पुलिस की मुठभेड़

Lucknow News: लखनऊ के गुडंबा स्तिथ स्कार्पियो क्लब के पास बृहस्पतिवार देर रात कुकरैल जंगल के पास पुलिस की गौ-तस्करो के साथ मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की जवाबी कार्यवाई में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, वहीं एक सिपाही भी घायल हो गया है। पुलिस ने घायल बदमाश समेत 4 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है। साथ ही घायल सिपाही व बदमाश को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। फिलहाल, गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना

एडीसीपी नार्थ प्राची सिंह के मुताबिक, शुक्रवार को जुमे की नमाज़ होने के चलते हाई अलर्ट रखी गयी। फ़ोर्स इलाके में गश्त कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली की गढ़ी चौकी से इंदिरानगर जाने वाले रास्ते पर गौ-तस्कर निकलने की फिराक में है, जिनके पास गाय भी डाले में सवार है। इसी सूचना के आधार पर देर रात गुडंबा थाने की पुलिस के साथ इंदिरानगर पुलिस व क्राइम ब्रांच को उन्हें रोकने में लगाया गया।

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को लगी गोली

कुकरैल के जंगलों के बीच पुलिस ने घेराबन्दी करते हुए आते हुए डाले को रोकने का प्रयास किया, तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसी फायरिंग में एक सिपाही के हाथ में गोली लग गयी जिससे वह घायल हो गया। दूसरी तरफ पुलिस टीम की जवाबी कार्यवाई में एक बदमाश को भी गोली लग गई, जिससे वो घायल हो गया। फिर पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए बदमाशो को धर-दबोचा।

बदमाशों के पास से मिले कई हथियार

घायल बदमाश आरिफ के साथ साथ मो. आसिफ, फिरोज़ व जितेंद्र को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक हॉफ डाला, चार गाय, धारधार हथियार व असलाह भी बरामद किया है। पुलिस इनसे पूछताछ कर आगे और भी इनके नेक्सेस को तलाशने के प्रयास में जुटी है ।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story