×

Lucknow News: सिल्क प्रदर्शनी में 2 लाख की साड़ी बनी आकर्षण का केंद्र, अभिनेत्री निहारिका बोलीं- 'आज के दौर में स्क्रिप्ट है हीरो

Lucknow News: हजरतगंज स्थित मोती महल लॉन में बीते 15 नवंबर से 8 दिवसीय 'सिल्क प्रदर्शनी-2022' का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें पूरे भारत के अलग-अलग कोनों से आये व्यक्तियों ने तरह-तरह की साड़ी उत्पादों के स्टॉल लगाए हैं।

Network
Report Network
Published on: 19 Nov 2022 3:24 PM GMT
Lucknow News
X

सिल्क प्रदर्शनी-2022 का आयोजन (सोशल मीडिया)

Lucknow News: राजधानी के हजरतगंज स्थित मोती महल लॉन में बीते 15 नवंबर से 8 दिवसीय 'सिल्क प्रदर्शनी-2022' का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें पूरे भारत के अलग-अलग कोनों से आये व्यक्तियों ने तरह-तरह की साड़ी उत्पादों के स्टॉल लगाए हैं।


जहां शनिवार को एम एक्स प्लेयर की 'शिक्षा मंडल' सीरीज से प्रसिद्धि हासिल करने वाली अभिनेत्री निहारिका पोरवाल का आगमन हुआ। एक्ट्रेस निहारिका ने इस प्रदर्शनी के हर एक स्टॉल पर जाकर उत्पादों को देखा। साथ ही, उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजनों से शहर में खुशहाली का माहौल बना रहता है।

2 लाख की साड़ी चर्चा का विषय

बता दें कि इस सिल्क प्रदर्शनी में कर्नाटक से आये व्यक्तियों ने अपने स्टॉल में सोने की जरी से डिजाइन की हुई दो लाख की साड़ी बेचने हेतु लगा रखी है। वहीं, कश्मीर के स्टॉल में पश्मीना और भदोही के कारपेट की मांग बढ़ती दिख रही है।

'आज के दौर में स्क्रिप्ट है हीरो'

निहारिका ने बताया कि मेरा अगला प्रोजेक्ट ग्रे कैरेक्टर है। जिसका किरदार नेगेटिव होगा। मुझे वो भूमिका निभाने में काफी मज़ा आएगा। उन्होंने बताया कि वो टीवी चैनल का शो है। जिसमें मेरा नाम निहारिका ही है। एक एक्टर के रूप में ये काफी चैलेंजिंग होगा। निहारिका ने पत्रकारों संग बातचीत में कहा कि अब धीरे-धीरे करके दर्शक ओटीटी की ओर बढ़ रहे हैं।



आज के दौर में फ़िल्म की स्क्रिप्ट ही अब हीरो है। उन्होंने कहा कि उन्हें तेलुगु मूवी के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन, स्विमिंग न आने के कारण वो रोल मिल न सका। निहारिका का कहना है कि उन्हें साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में ज़रूर काम करना है। क्योंकि, आजकल उत्तर भारत में भी साउथ की फिल्में ख़ूब देखी जा रही हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story