×

Lucknow: इंदिरा नहर में मौरंग भरी ट्रक गिरने से बड़ा हादसा, ड्राइवर-हेल्पर ने शीशा तोड़ कर बचाई जान

Lucknow News Today: राजधानी लखनऊ में इंदिरा नहर पर इस समय हड़कम्प मच गया जब अचानक अनियंत्रित होकर एक ट्रक इंदिरा नहर में गिर गया।

Ashutosh Tripathi
Published on: 19 May 2022 4:46 AM GMT
truck fell in indira canal
X

इंदिरा नहर में गिरा ट्रक (फोटो- न्यूजट्रैक, आशुतोष त्रिपाठी)

Lucknow News Today: लखनऊ इंदिरा नहर पर इस समय हड़कम्प मच गया जब अचानक अनियंत्रित होकर एक ट्रक इंदिरा नहर(Indira Nahar) में गिर गया। हालाँकि इस घटना में ट्रक का ड्राइवर और हेल्पर दोनों को ही कोई नुक़सान नहीं हुआ। ड्राइवर ने ट्रक के इंदिरा नगर में जाते ही ट्रक का शीशा तोड़ दिया और बाहर निकल आये।

फ़ैज़ाबाद रोड (Faizabad Road) सबसे ज़्यादा व्यस्ततम राज्यमार्गों में से एक है, सुबह चिनहट स्थित इंदिरा नहर में अचानक एक मौरंग लड़ा ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर इंदिरा नहर में गिर गया।


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इंदिरा नहर (truck fell in indira canal) पुल के ऊपर काफ़ी जाम था, जिसके चलते ट्रक ड्राइवर ने ट्रक को काफ़ी किनारे से निकालने की कोशिश की, जिसतरफ़ काफ़ी ढलान था। ट्रक के ढलान पर पहुँचते ही मौरंग भरे होने के कारण वो नीचे की तरफ़ सरकने लगा। जिसके बाद ड्राइवर का नियंत्रण ट्रक से हट गया और ट्रक फिसलता हुआ इंदिरा नहर में चला गया।

ट्रक के अंदर गिरने के बाद ड्राइवर और हेल्पर को भी बाहर निकलने के लिए काफ़ी मशक़्क़त करनी पड़ी, ड्राइवर ने ट्रक का शीशा तोड़ जिसके बाद ही दोनों बाहर निकल पाये। घटना को देखने के लिए पुल के ऊपर से गुज़र रहे लोगों की काफ़ी भीड़ लग गयी, जिससे रोड पर ज़ाम लग गया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story