×

Lucknow: बुजुर्ग की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंका, शिनाख्त में जुटी पुलिस

Lucknow News: पुलिस अब मृतक की शिनाख्त लगाने में जुटी है कि वह कहां का निवासी है, और यहां कैसे आया था, उसकी हत्या क्यों की गई, इन तमाम पहलुओं पर जांच चल रही है.

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 26 Oct 2022 5:34 AM GMT
elderly dead body
X

बुजुर्ग की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंका (photo: social media )

Lucknow News: राजधानी के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया. आरोपियों ने बुजुर्ग की पहले गला रेतकर हत्या की और फिर उनका शव सुनसान इलाके में ले जाकर सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गए. जिसकी सूचना मोहनलालगंज पुलिस को मिली तुरंत मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अब मृतक की शिनाख्त लगाने में जुटी है कि वह कहां का निवासी है, और यहां कैसे आया था, उसकी हत्या क्यों की गई, इन तमाम पहलुओं पर जांच चल रही है.

मोहनलालगंज थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक शुरुआती जांच में पता चला है की मृतक का नाम नंदलाल तिवारी है, उनके आधार कार्ड में मुंबई का पता दर्ज है. लेकिन मोबाइल नंबर से पता चला है कि वह जौनपुर के रहने वाले हैं. उनके परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है. अब आगे की जांच कर रहे हैं कि हत्या किन कारणों से हुई और इसमें कौन लोग शामिल हैं. पुलिस आरोपियों की शिनाख्त भी कर रही है. वहीं हत्या की सूचना पर पुलिस के अन्य अफसर भी मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली है.

खजेहटा-नगराम मार्ग पर मिला शव

बुजुर्ग का शव खजेहटा-नगराम मार्ग पर सड़क किनारे झाड़ियों में फेंका हुआ मिला है. सुबह उधर से जब लोग गुजरे तो उन्होंने शख्स का शव पड़ा देखा तो इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. हत्या की सूचना पर मोहनलालगंज के थाना प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा उसकी गला रेतकर हत्या की गई है. धारदार हथियार से बुजुर्ग का गला रेता गया था. पुलिस ने तुरंत उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं झाड़ी में शव मिलने की खबर मिलने पर आसपास के लोगों की भी भारी भीड़ जमा हो गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच में जुटी है कि बुजुर्ग यहां कैसे पहुंचा था, जबकि उनके आधार कार्ड पर मुंबई का पता दर्ज है शुरुआती जांच के अनुसार वह जौनपुर के निवासी हैं वह यहां कैसे पहुंचे थे या उनकी हत्या के बाद यहां लाकर फेंका गया है. इन तमाम पहलुओं की जांच जारी है. उसकी हत्या किस स्थान पर की गई और इसके पीछे के क्या कारण हैं?

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story