Lucknow News: फर्जी सीओ गाड़ी समेत गिरफ्तार, रौब दिखाकर करता था वसूली

Lucknow News: प्रियांशु अपनी कार में नीली-लाल बत्ती लगाकर खुद को पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) बताकर वसूली करता था और लोगों को धौंस दिखाता था

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 22 Sep 2022 2:13 PM GMT
Lucknow News  fake CO
X

Lucknow News fake CO (Social Media)

Lucknow News: राजधानी में पुलिसिया रौब दिखाना दो युवकों को भारी पड़ गया है। पीजीआई पुलिस ने साउथ सिटी निवासी प्रियांशु और ड्राइवर जावेद आलम को गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर आरोप है कि प्रियांशु अपनी कार में नीली-लाल बत्ती लगाकर खुद को पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) बताकर वसूली करता था और लोगों को धौंस दिखाता था।

जब यह बात इलाकाई लोगों को मालूम चली तो उन्होंने स्थानीय पीजीआई कोतवाली को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर को लगाया और इन दोनों को स्विफ्ट डिजायर गाड़ी पर नीली-लाल बत्ती लगे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने विधिक कार्रवाई के बाद दोनों को जेल भेज दिया है।

एसटीएफ को मिली सफलता

यूपी एसटीएफ ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले शातिर को आजमगढ़ जिले से दबोचा है। एसटीएफ की गिरफ्तर में आया तस्कर मुकेश यादव के पास 100 किलो ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ है। जिसकी कीमत मार्केट में लगभग 25 लाख रुपये बताई जा रही है। अब आजमगढ़ पुलिस के साथ ही एसटीएफ मुकेश यादव के और आपराधिक रिकॉर्ड को खंगाल रही है।

फ्रिज लुटेरा गिरफ्तार

लखनऊ के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र में 5 अप्रैल 2022 को फ्रिज लदी डीसीएम को लूटने वाले बदमाश को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर इस घटना का पटाक्षेप कर दिया है। घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपी सूरज सिंह पर पुलिस ने 20 हजार का इनाम भी घोषित किया था। अब करीब साढे पांच महीने बाद उसकी गिरफ्तारी हो सकी है। आरोपी सूरज ने डीसीएम ड्राइवर को पीट कर गाड़ी को लूट लिया था।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story