×

Lucknow Love Jihad Murder: दुबग्गा में सूफियान ने निधि गुप्ता को छत से फेंका, मौत

Lucknow News Today: लखनऊ में इसी तरह की एक वारदात सामने आई है जिसमें एक सिरफिरे ने अपनी परिचित लड़की को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया है, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

Network
Newstrack Network
Published on: 16 Nov 2022 3:53 AM GMT (Updated on: 16 Nov 2022 4:11 AM GMT)
Lucknow Love Jihad Murder Case
X

लखनऊ में लव जेहाद हत्या: Photo- Social Media

Lucknow Breaking News: लव जेहाद की लखनऊ में दस्तक। अभी दिल्ली में श्रद्धा नाम की लड़की के 35 टुकड़े काटकर फेंकने का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि लखनऊ में इसी तरह की एक वारदात सामने आई है जिसमें एक सिरफिरे ने अपनी परिचित लड़की को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। लड़की को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुराने लखनऊ में हुई इस वारदात से सनसनी है।

लव जिहाद या धर्मांतरण का दबाव

यह मामला सोशल मीडिया में लव जिहाद का बताया जा रहा है। हालांकि इसे धर्मांतरण से जोड़कर भी देखा जा रहा है। आपक बता दें कि लखनऊ में दुबग्गा थाना क्षेत्र में डूडा कालोनी में रहने वाले सूफियान ने धर्मातरण का विरोध करने पर अपनी परिचित निधि गुप्ता को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। गंभीर रूप से घायल लड़की को ट्रामा सेंटर ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि सूफियान काफी समय से निधि गुप्ता पुत्री विजय गुप्ता को काफी समय से परेशान कर रहा था। मंगलवार की रात भी घर वाले उसकी शिकायत करने गए थे। इसी दौरान सूफियान निधि गुप्ता को छत पर खींच ले गया। और निधि को चार मंजिला बिल्डिंग से नीचे फेंक दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

त्रिलोकी सिंह गर्ल्स इंटर कालेज बरांवला की छात्रा रही है लड़की

लड़की पुराने लखनऊ के त्रिलोकी सिंह गर्ल्स इंटर कालेज बरांवला की छात्रा रही है। बताया जा रहा है कि सूफियान काफी समय से निधि को परेशान कर रहा था उसने निधि को मोबाइल भी दिया था। निधि के घरवालों का आरोप है कि वह निधि को बरगला कर धर्मांतरण का दबाव बना रहा था। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत है। लोगों के बीच इसे लेकर चर्चाओं का माहौल गर्म है। सूफियान फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story