×

Lucknow: पराग का फ्लेवर्ड मिल्क फिर बाजार में लॉन्च, नवरात्रि पर लस्सी लाने की तैयारी

Lucknow News: पराग फ्लेवर्ड मिल्क को तत्काल प्रभाव से बाजार में लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत 15 रुपये प्रति 200 एमएल पाली पैक होगी।

Shashwat Mishra
Published on: 22 Sep 2022 5:24 PM GMT
Lucknow News In Hindi
X

पराग का फ्लेवर्ड मिल्क किया लॉन्च। 

Lucknow: पराग ने अपने बहुप्रतीक्षित लोकप्रिय दुग्ध उत्पाद पराग फ्लेवर्ड मिल्क (Parag Flavored Milk) को तत्काल प्रभाव से बाजार में लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत 15 रुपये प्रति 200 एमएल पाली पैक होगी। इस संबंध में पराग के महाप्रबंधक डॉ मोहन स्वरूप (General Manager Dr. Mohan Swarup) ने बताया जल्द ही अन्य फ्लेवर (इलायची केसर, बादाम, स्ट्रॉबेरी आदि) में भी फ्लेवर्ड मिल्क को बाजार में लाने की व्यवस्था कर रहे हैं।

पराग के सभी बूथों पर लोकप्रिय उच्च गुणवत्ता की मिठाईयां उपलब्ध

इसके साथ ही आगामी नवरात्रि त्यौहार पर हम लस्सी भी लांच करने की तैयारी कर रहे हैं। महाप्रबंधक ने आगे बताया इस नवरात्रि में पराग के सभी बूथों पर लोकप्रिय उच्च गुणवत्ता वाले पराग दुग्ध उत्पाद ताजा कलाकंद, मिल्क केक, पनीर, पेड़ा, सादा व मीठा दही, छेना खीर प्रचुर मात्रा में उपलब्ध रहेंगे किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहेगी।

गौरतलब है कि पराग का फ्लेवर्ड मिल्क लखनऊ की जनता में बहुत ही लोकप्रिय उत्पाद रहा है। लेकिन, आधुनिक प्लांट में इसकी पैकिंग की व्यवस्था ना होने के कारण मार्केट में इसकी सप्लाई बंद कर दी गई थी। महाप्रबंधक डॉ मोहन स्वरूप ने बताया कि हमारे योग्य कार्मिकों, प्रबंधकों, इंजीनियरों के सहयोग से हमने काफी कम समय में फ्लेवर्ड मिल्क का प्लांट नई आधुनिक डेरी में स्थापित कर सप्लाई तत्काल प्रभाव से प्रारंभ कर दी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story