×

Lucknow: लखनऊ में भतीजे के घर गृह प्रवेश में शरीक हुए चाचा की हत्या, पुलिस ने हिरासत में लिया साथी

Lucknow: लखनऊ के सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में ट्रक चालक का लहूलुहान हालत में शव सड़क किनारे प्लाट में पड़ा मिला। हत्या के पीछे ट्रक चालक के साथी का नाम सामने आ रहा है।

Shiva Sharma
Published on: 23 Jun 2022 10:10 AM GMT
Lucknow News In Hindi
X
परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल। 

Lucknow: लखनऊ के सरोजनीनगर थाना क्षेत्र (Sarojininagar police station area) में ट्रक चालक का लहूलुहान हालत में शव सड़क किनारे प्लाट में पड़ा मिला। हत्या के पीछे साथी ट्रक चालक का नाम सामने आ रहा है, जिसके आधार पर भजीते संतोष कुमार सिंह ने सरोजनीनगर कोतवाली में रामचंद्र के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है।

ट्रक ड्राइवर के साथी से की जा रही है पूछताछ

मूल रूप से प्रतापगढ़ के पोस्ट जेठवारा पूरे गौतम निवासी मान सिंह(52) कानपुर में पूरे परिवार के साथ रहकर ट्रक ड्राइवरी करते थे। मृतक मान सिंह बुधवार को अपनी पत्नी व 3 बच्चों के साथ लखनऊ के सरोजनीनगर के कैलाश विहार गिन्दनखेड़ा में रहने वाले बीएसएफ जवान भतीजे संदीप कुमार सिंह द्वारा बनाये गए नए घर के गृह प्रवेश में आये थे। खाना खाने के बाद ट्रक में साथी के साथ था सोने चले गए और सुबह सड़क किनारे मान सिंह का शव मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज साथी ट्रक ड्राइवर से पूछताछ में जुट गई है।

गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होने आया था ट्रक चालक

सरोजनीनगर इंस्पेक्टर संतोष कुमार आर्या (Sarojininagar Inspector Santosh Kumar Arya) ने बताया कि कानपुर के मंगलाविहार निवासी ट्रक चालक मान सिंह(52) का गुरुवार सुबह लहूलुहान शव मिला। सरोजनीनगर थाना क्षेत्र (Sarojininagar police station area) के कैलाश विहार गिन्दनखेड़ा निवसी भतीजे संदीप के गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। जो बीएसएफ का जवान है और बंगाल में उसकी तैनात हैं।

भतीजे संतोष कुमार सिंह के मुताबिक वह खाना खाने के बाद ट्रक में साथी रामचंद्र के साथ सोने चले गए थे। सुबह पड़ोसियों ने सूचना मिली की घर के पास सड़क किनारे लगी गिट्टी पर किसी का शव पड़ा है। जाकर देखने पर मान सिंह की हत्या की जानकारी हुई।

ट्रक चालक साथी को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

पुलिस के मुताबिक शक के आधार पर मृतक मान सिंह के साथी रामचंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। परिजनों ने लेनदेन के विवाद में हत्या की आशंका जताई है। साक्ष्यों और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मातम में तब्दील हुई खुशियां

गृह प्रवेश में परिवार व कई रिश्तेदार शरीक होने आये थे जो काफी खुश थे कई सालो बाद लोग रिश्तेदारों से मिले थे ऐसे में पूरा परिवार काफी खुश था और सभी हसी-ख़ुशी सोये थे लेकिन अचानक से सुबह मान सिंह के हत्या की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया पत्नी पति के मौत की खबर सुन कर गश खाकर गिर पड़ी | घर में सभी लोग हैरान है की एकाएक ऐसा क्या हुआ जिससे मान सिंह को मौत के घाट उतार दिया गया

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story