×

Lucknow Video: लखनऊ में महिला और उसकी मां का वीडियो वायरल, पेट्रोल पंप पर किया बवाल

Lucknow Video: यह वीडियो जिस शख्स के उसका विवाद हुआ उसने ही शूट किया वह वीडियो बनाने की बात भी कह रहा है

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 30 Aug 2022 5:42 AM GMT (Updated on: 30 Aug 2022 6:07 AM GMT)
lucknow video
X

lucknow video (photo: social media )

Lucknow Video: नोएडा के बाद अब राजधानी लखनऊ में एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में महिला का एक शख्स पर चिल्लाती और उसकी ओर हाथ मारती दिखाई दे रही है । यह वीडियो जिस शख्स के उसका विवाद हुआ उसने ही शूट किया वह वीडियो बनाने की बात भी कह रहा है. लेकिन महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर था वह इससे बेपरवाह है। इसके जवाब में वह भी उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देती सुनाई दे रही है। महिला के साथ उसकी मां भी मौजूद थी और वह भी वीडियो बनाने पर आपत्ति दर्ज करा रही है।

सोमवार शाम का बताया जा रहा वीडियो

जो वीडियो वायरल हुआ है वह सोमवार शाम का बताया जा रहा है। घटना गौतमपल्ली थाना क्षेत्र के जियामऊ पेट्रोल पंप की है जानकारी के मुताबिक युवती और उसकी मां स्कूटी से पेट्रोल पंप पर पहुंची थी। वह हेलमेट भी नहीं लगाई हुई थी. वीडियो में युवक कह रहा है कि उसकी गाड़ी को टक्कर मार दी इसके कारण शीशा टूट गया। इसकी शिकायत करने की बात जैसे ही युवक ने कि वह भड़क गई। वीडियो में सुनाई दे रहा है युवक महिला से शालीन तरीके से बातें कर रहा है जबकि उसकी मां और महिला उसकी तरफ आगे बढ़ रहे हैं। युवक यह भी कहता सुनाई दे रहा है कि आंटी हाथ मत लगान। इन दोनों का विरोध था कि वह कैसे वीडियो बना रहा है। जब वीडियो बनाने से नहीं रुका तो महिला भी अपना मोबाइल निकाल कर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की बात करने लगी। वहां मौजूद लोगों के मुताबिक गलती महिला की थी और वह चिल्ला भी रही थी।


गौरतलब है कि इससे पहले नोएडा की एक पॉश सोसाइटी में एक वकील महिला का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें गेट खोलने में जरा सी देरी पर वह गार्ड को जमकर गालियां दी थी और हाथ उठाने की कोशिश की थी। इस मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी किया था जहां कोर्ट से जमानत मिलने पर रिहा हुई थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story