×

Lucknow Video: मोबाइल चोरी के शक में लोगों ने युवक को बंधक बनाकर पीटा, देखें वीडियो

Lucknow Latest News : लखनऊ के हजरतगंज इलाके में कुछ लोगों ने मोबाइल चोरी के शक में एक युवक के साथ जमकर मारपीट किया। मारपीट का वीडियो वायरल होने के पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 29 May 2022 5:10 AM GMT
X

मोबाइल चोरी के शक में लोगों ने युवक को पीटा (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

Lucknow Video: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow News) में मोबाइल चोरी के शक में शनिवार को दबंगों ने एक युवक को पकड़ लिया। जिसके बाद दबंगों ने युवक के साथ जमकर मारपीट की और दबाव बनाकर उसका एक वीडियो बनाया, जिसमें डंडे से पीटते हुए दबंगों ने उससे जबरदस्ती चोरी के इल्जाम को कुबूल करवाया। इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दबंग युवक को लाठी डंडे से पीटते नजर आ रहे हैं और युवक हाथ जोड़कर दबंगों से माफी मांग रहा है वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Lucknow Video Viral) होने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है, वहीं उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस तलाशी अभियान चला रही है।

क्या है पूरा मामला?

चोरी के शक में युवक के साथ मारपीट का यह मामला लखनऊ के हजरतगंज इलाके का है। जहां शनिवार को दोपहर में कुछ दबंगों ने मोबाइल चोरी करने के एक युवक को पकड़ लिया। जिसके बाद उसी वक्त के साथ दबंगों ने डंडे से जमकर मारपीट किया। इस युवक पर आरोप है कि यह पहले भी कई बार चोरी कर चुका है और पहले भी मोबाइल चोरी करते हुए पकड़ा गया है। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया जिसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा वायरल वीडियो में पीड़ित युवक लाल शर्ट में नजर आया। युवक के साथ मारपीट करते हुए दबंग लगातार उस पर यह दबाव बना रहे हैं कि वह चोरी का इल्जाम स्वीकार कर ले।

मामले पर पुलिस ने क्या कहा?

हजरतगंज में चोरी के शक में युवक के साथ हुई मारपीट के मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि हम वायरल वीडियो के आधार पर मामले की तफ्तीश कर रहे हैं फिलहाल हम उस युवक की तलाश कर रहे हैं जिसको दबंगों ने पीटा था। साथ हम उन दबंगों को लेकर भी तलाशी अभियान चला रहे हैं जिन्होंने इस युवक के साथ मारपीट की है। इस मामले में अब तक एक आरोपी को वीडियो के आधार पर हमने गिरफ्तार कर लिया है, बाकी अन्य की तलाश जारी है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story