×

यूपी सावधानः राजधानी में वैक्सीन के बाद भी संक्रमित हुए पीजीआई निदेशक

डॉ. आरके धीमान ने जानकारी देते हुए कहा है, “मुझसे या मेरी पत्नी से जो कोई भी पिछले 7 दिनों में मिला है वे लोग कॉरंटाइन हो जाए।”

Newstrack
Published on: 25 March 2021 4:49 PM GMT
यूपी सावधानः राजधानी में वैक्सीन के बाद भी संक्रमित हुए पीजीआई निदेशक
X
यूपी सावधानः राजधानी में वैक्सीन के बाद भी संक्रमित हुए पीजीआई निदेशक

लखनऊ। राजधानी स्थित एसजी पीजीआई के निदेशक कोरोना रोधी टीका लगवाने के बाद कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, निदेशक के पत्नी की भी कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एसजीपीजीआई के निदेशक होम आइसोलेट हो गए हैं इसके अलावा निदेशक डॉ आर के धीमान ने सोशल मीडिया के जरिए संपर्क में आए लोगों को कोरोना जांच कराने की सलाह दी है।

वैक्सीन के बाद भी कोरोना के चपेट में आए डॉक्टर

दरअसल एसजीपीजीआई के निदेशक डॉ आर के धीमान ने बीते 16 जनवरी को कोरोना रोधी टीका लगवाया था, उसके 28 दिन बाद टीके की दूसरी डोज भी ली थी। कोरोना रोधी टीके की दूसरी डोज लेने के सवा महीने बाद वह कोरोना संक्रमित हुए हैं।

डॉक्टर की पत्नी भी हुई कोरोना पॉजिटिव

एसजीपीजीआई की पीआरओ कुसुम यादव ने बताया है कि संस्थान के निदेशक डॉ. आर के धीमान की कोरोना वायरस की जांच हुई थी, जिसकी रिपोर्ट आज आई है, जिसमें वह संक्रमित पाए गए।

PGI director

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

कोरोना की चपेट में आने के बाद डॉ. आरके धीमान ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से अपील की है कि उनके संपर्क में जो लोग भी आए हो अपना कोरोना टेस्ट जरूर करा लें। साथ ही उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी हैं। डॉ. आरके धीमान ने जानकारी देते हुए कहा है, “मुझसे या मेरी पत्नी से जो कोई भी पिछले 7 दिनों में मिला है वे लोग कॉरंटाइन हो जाए।”

प्रदेश में आया दूसरा मामला

उत्तर प्रदेश में यह दूसरा मामला है जब कोई चिकित्सक कोरोना रोधी टीका लगवाने के बाद संक्रमित हुआ है। इससे पहले राजधानी के सिविल अस्पताल के इमरजेंसी में तैनात एक चिकित्सक कोरोना रोधी टीका लगवाने के बाद कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story