Lucknow: नवाबी नगरी में ईद के दूसरे दिन लगा टर्र का मेला, लखनऊ जू में उमड़ी भीड़

Lucknow News: लखनऊ में ईद के दूसरे दिन टर्र के मेले का आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी। लोगों ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ खूब मौज मस्ती की।

Ashutosh Tripathi
Published on: 4 May 2022 1:29 PM GMT
Lucknow News in Hindi
X

टर्र मेले में उमड़ी लोगों की भीड़। 

Lucknow News: ईद की सिवइंयों की मिठास ईद के दूसरे दिन भी देखने को मिली। राजधानी लखनऊ में ईद के दूसरे दिन टर्र के मेले का आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी। लोगों ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ खूब मौज मस्ती की. राजधानी लखनऊ में रूमी गेट, जनेश्वर मिश्र पार्क,बुद्धा पार्क नवाब वाजिद अली शाह, नींबू पार्क संग राजधानी के सभी पार्कों में टर्र के मेले में लोगों के भीड़ उमड़ती दिखी। ईद के अगले दिन लगने वाले टर्र के मेले में बुधवार को कड़ी धूप होने के बाद भी लोगों ने खूब खरीदारी की। लखनऊ ज़ू आए बच्चों ने ट्रेन में बैठकर पूरे ज़ू की सैर की।

इन पार्कों में टर्र के मेले में लोगों की लगी भीड़


मास्क से बनाई दूरी

भले ही कोरोना की चौथी लहर बड़ी तेज़ी से पूरे देश में अपने पाँव पसार रही है। लेकिन इसके इतर लखनऊ ज़ू घूमने आए लोगों में बड़ी संख्या में वो लोग थे जिन्होंने मास्क नहीं लगा रखा था। ज़ू प्रशासन की तरफ़ से भी मास्क को लेकर कोई सख़्ती नहीं दिखी। पूरे परिसर में लोग बिना मास्क और सोशल डिस्टन्सिंग के घूमते दिखे।


बड़ों ने झूले बच्चों के झूले

लखनऊ ज़ू घूमने आए लोगों ने झूला पार्क में जमकर मौज मस्ती की। लेकिन मौज मस्ती के दौरान वो खुद बच्चे बन गए और झूला झूलने लग गये। जबकि वहाँ साफ़ निर्देशित था कि झूला सिर्फ़ बच्चों के झूलने के लिए है। कई झूले तो भारी वजन पड़ने से टूट भी गए।


देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story