×

Lucknow News: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान पर लखनऊ के इस थाने में दर्ज हुई FIR, जानें पूरा मामला

Lucknow News: मामला सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में स्थित तुलसियानी गोल्फ व्यू अपार्टमेंट में फ्लैट की खरीद से जुड़ा बताया जा रहा है।

Network
Newstrack Network
Published on: 2 March 2023 2:20 AM GMT (Updated on: 2 March 2023 8:55 AM GMT)
Shah Rukh Khans wife Gauri Khan
X

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (फोटो: सोशल मीडिया )

Lucknow News: शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान पर लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई है। गैर जमानती धारा 409 के अंतर्गत यह मामला दर्ज कराया गया है। लखनऊ के तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलसियानी, डायरेक्टर महेश तुलसियानी और ब्रांड एंबेसडर गौरी खान पर मुंबई के रहने वाले किरीट जसवंत शाह ने एफआइआर दर्ज कराई है। जिसमें कहा गया है कि उनसे करीब 86 लाख रुपए लेने के बाद भी फ्लैट किसी और को दे दिया गया।

क्या है मामला

ये मामला सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में स्थित तुलसियानी गोल्फ व्यू अपार्टमेंट में फ्लैट की खरीद से जुड़ा बताया जा रहा है। पीड़ित का कहना है कि तुलसियानी कंस्ट्रक्शन की ब्रांड एंबेसडर गौरी खान थीं। उनके प्रचार-प्रसार से प्रभावित होकर उसने फ्लैट बुक कराया था। लेकिन भुगतान करने के बावजूद उनको फ्लैट नहीं दिया गया। इस तरह सभी ने मिलकर उनके साथ धोखाधड़ी की है। जसवंत शाह ने शिकायत में कहा है कि 85.46 लाख रुपए इसके बाद उन्होंने कंपनी के खाते में जमा कराए। आरोप लगाया है कि पैसे दिए जाने के बाद भी उन्हें कब्जा नहीं दिया गया। जांच में पता चला कि जिस फ्लैट को उन्होंने बुक कराया था, उसे किसी और को बेच दिया गया। इसके बाद उन्होंने गौरी खान समेत तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी।

बता दें कि गौरी खान इंटीरियर डिजाइनर हैं और उनका खुद का ‘गौरी खान डिजाइन्स’ ब्रांड है। फिलहाल गौरी अपने पति शाहरुख खान की लेटेस्ट रिलीज फिल्म पठान की सुपर सक्सेस एंजॉय कर रही है। गौरी खान ही शाहरुख के प्रोडक्शन को मैनेज करती हैं। वहीं पति शाहरुख की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और वर्ल्ड वाइड भी पठान 1000 करोड़ के कल्ब में शामिल हो चुकी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story