×

Lucknow News: मौत से पहले Thank you लिखकर प्रिया ने तोड़ दी पेन की निब, लिखा अब गुस्से पर काबू पाना बस में नहीं

Lucknow News: पुलिस को प्रिया के नोटबुक का वो पेज मिला है जिसपर उसने मौत से ठीक पहले अपने दिल की बात लिखी थी। वो इतने गुस्से में थी कि नोट के आखिर में उसने Thank you लिखकर पेन की निब तोड़ दिया।

Sunil Mishraa
Published on: 9 Feb 2023 2:17 AM GMT (Updated on: 9 Feb 2023 12:38 PM GMT)
Priya rathore death
X

Priya Rathore (photo: social media ) 

Lucknow News: एसआर ग्लोबल कॉलेज की 13 वर्षीय छात्रा प्रिया राठौर की डेथ मिस्ट्री उलझती जा रही है। पुलिस अभी घटना के सीन रिक्रिएशन की फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार ही कर रही थी की नया सुराग उसके हाथ लग गया। पुलिस को प्रिया के नोटबुक का वो पेज मिला है जिसपर उसने मौत से ठीक पहले अपने दिल की बात लिखी थी। वो इतने गुस्से में थी कि नोट के आखिर में उसने Thank you लिखकर पेन की निब तोड़ दिया।

आठवीं क्लास की प्रिया राठौर ने नोट में लिखा है की मेरे गुस्से के आगे दुनिया में कुछ भी नही है। अब तक बहुत कंट्रोल किया लेकिन अब खुद के गुस्से पर काबू पाना बस की बात नही है। आगे उसने लिखा है की मेरे गुस्से और जिद के बारे में मेरे अलावा कोई नहीं जान सकता। मैने गुस्से में हॉस्टल का मग तोड़ दिया था। मौसी को जो कुछ बोला और मम्मी से लड़ाई की थी। गौरी का सिर फोड़ दिया और क्लास में लड़की की पिटाई की थी। और आज जो यूनिफॉर्म फेका इसके बाद भी गुस्से पर कंट्रोल कर रही थी। लेकिन अब नही, अब बस हो गया। आखिर में Thank you लिखा और पेन की निब तोड़ दिया।

पांचवी क्लास के किसी खास दोस्त को भूलना चाहती थी प्रिया

प्रिया ने अपने इस आखिरी नोट में अपनी कुछ साल पुरानी याद की एक झलक भी छोड़ दी है। उसने लिखा है की अब जब मैं पांचवी क्लास की यादों को भूल चुकी हूं, खासकर उस स्पेशल को तो मेरे गुस्से के आगे और कोई कुछ नही है। पुलिस अब पता लगाने में जुट गई है की प्रिया ने यह नोट आखिर किसके लिए लिखा जिसके प्रति उसके मन में इतनी नफरत थी। हालाकि नोट के मजमून से अंदाजा लगाया जा रहा है की कोई प्रिया का बेहद करीबी है जिससे अब उसके रिश्ते बिगड़ चुके थे।

टीचर के सीने में दफन राज को उगलवाना चाहती है पुलिस

मूल रूप से जालौन निवासी प्रिया राठौर की 20 जनवरी की रात कॉलेज के हॉस्टल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पुलिस प्रिया के पिता जसराम की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन कर रही है। अभी तक स्कूल के दर्जन भर से ज्यादा स्टाफ और स्टूडेंट्स से पूछताछ हो चुकी है। लेकिन पुलिस का मानना है की मौत से पहले प्रिया के साथ क्या हुआ इसकी सटीक जानकारी टीचर मोनिका दे सकती है। दरअसल मोनिका प्रिया की रूममेट थी और घटना से कुछ देर पहले तक वो ही अकेली प्रिया के साथ कमरे में थी। हालाकि मोनिका ने इस बारे में अभी तक जुबान नही खोली है, लेकिन पुलिस लगातार उससे पूछताछ कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story