×

Lucknow News: प्रिया की मौत वाले दिन उसके दोस्तों में हुई थी मारपीट, वजह पता करने में जुटी पुलिस

Lucknow News:पुलिस प्रिया के दोस्तो की लिस्ट तैयार कर उनसे पूछताछ कर रही है। फिलहाल प्रिया की मौत वाले दिन हुई मारपीट की गहराई से जांच हो रही है।

Sunil Mishraa
Published on: 13 Feb 2023 6:45 AM GMT
Priya death case
X

Priya death case  (photo: social media )

Lucknow News: एसआर ग्लोबल कॉलेज की छात्रा प्रिया राठौर की मौत वाले दिन उसके दो दोस्तों में जमकर मारपीट हुई थी। सूत्रों का कहना है की मारपीट की वजह प्रिया थी। पुलिस की पड़ताल में पता चल रहा है प्रिया के कई दोस्त थे। पुलिस प्रिया के दोस्तो की लिस्ट तैयार कर उनसे पूछताछ कर रही है। फिलहाल प्रिया की मौत वाले दिन हुई मारपीट की गहराई से जांच हो रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जांच में सामने आया है कि 20 जनवरी को जिस दिन जालौन निवासी प्रिया की संदिग्ध परिस्थितियों मं मौत हुई थी, उसी दिन उसके दो दोस्त पहली बार एक दूसरे के आमने सामने आए थे। इसमें एक क्रिकेटर दोस्त और दूसरा प्रिया का क्लास मेट था। दोनो ही लड़कों का आपस में झगड़ा हुआ था। ये बात प्रिया को भी पता थी। जिसके बाद से ही प्रिया अपसेट थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इन दोनों दोस्तों से झगड़े के कारणों को जानने के लिए पूछताछ की जा रही है। जांच में सामने आया है कि, दोस्तों के चक्रव्यू में घिरी प्रिया काफी परेशान थी।

टीचर मोनिका ने बताई 20 जनवरी की कहानी

प्रिया, अपने मौत के दिन ही किसी बात को लेकर परेशान थी। इसकी तस्दीक उसके साथ शाए की तरह रहने वाली टीचर और रूम मेट मोनिका ने की है। मौत के 23 दिनों बाद टीचर मोनिका ने 20 जनवरी को क्या हुआ था, उसकी पूरी जानकारी दी है। मोनिका ने बताया कि 5 बजे जब स्कूल खत्म कर प्रिया अपने रूम में आई थी, तो उसका मूड खराब था। वो आते ही कंबल के अंदर मुंह कर लेट गई। करीब एक घंटा बाद जब उठी तो भी वो गुमसुम ही थी। उसने खाना भी नहीं खाया, जबकि उसकी मां ने फोन कर खाने के लिए भी कहा था। मोनिका ने बताया कि प्रिया हमेशा ऐसी नही रहती थी, लेकिन इस दिन कुछ ज्यादा ही टेंशन में दिख रही थी।

बतादें, बीते 20 जनवरी को एसआर ग्लोबल कॉलेज के हॉस्टल में रहने वाली छात्रा प्रिया राठौड़ की संदिग्ध मौत हो गई थी। हॉस्टल प्रशासन का दावा था कि प्रिया हॉस्टल की पांचवी मंजिल से गिर गई जिससे उसकी अस्पताल में मौत हो गई। वहीं छात्रा के पिता ने बेटी को हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए बी के टी थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story