×

Lucknow : सपा नेताओं के घर छापेमारी के खिलाफ पोस्टरवार, BJP पर बोला हमला

Lucknow: सपा नेताओं के घर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद अब सपा के नेता भाजपा पर हमलावर हो गए हैं।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 20 Dec 2021 9:26 AM GMT
Samajwadi Party
X

सपा का चुनावी मुद्दा बनाने के लिए पोस्टर वार

Lucknow: समाजवादी पार्टी के नेताओं के घर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद अब सपा के नेता भाजपा पर हमलावर हो गए हैं। सपा इसे चुनावी मुद्दा बनाने के लिए पोस्टर वार शुरू कर दिया है। सपा कार्यालय के बाहर लगाए गए पोस्टर में लिखा गया है कि हमारे पास अखिलेश यादव हैं, भाजपा के पास इनकम टैक्स, ईडी, सीबीआई है। इस पोस्टर के जरिए सपा नेता जहां अखिलेश यादव की छवि को और चमका रहे हैं वहीं भाजपा को घेरकर जनता के बीच अपनी पैठ और मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं।

अखिलेश यादव ने भी बोला था हमला

वहीं रविवार को पार्टी कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अखिलेश यादव ने भी बीजेपी पर जोरदार हमला बोला था। उन्होंने कहा था जितना बीजेपी को हार का डर सताएगा आईडी, सीबीआई और आयकर विभाग की टीमें आती रहेंगी।


बीजेपी को जब लगता है वो चुनाव हार रही है वह डराने के लिए इन एजेंसियों का सहारा लेती है लेकिन अब उत्तर प्रदेश के लोग डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने मन बना लिया है कि वह समाजवादी पार्टी के साथ है और भाजपा का सफाया होकर रहेगा। सपा प्रमुख ने पश्चिम बंगाल के चुनाव का हवाला देते हुए कहा था कि वहां भी चुनाव के समय बीजेपी ने यही किया था लेकिन जनता ने उन्हें वापस भेज दिया।

अखिलेश के करीबियों के यहां पड़ा था छापा

बता दें शनिवार को समाजवादी पार्टी के तीन नेताओं और अखिलेश यादव के करीबी व्यवसाई के यहां आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की थी। जिन नेताओं के यहां छापा पड़ा था उनमें मऊ के राजीव राय, मैनपुरी के व्यवसाई और सपा नेता मनोज यादव और अखिलेश यादव के पूर्व निजी सचिव रहे जैनेंद्र यादव शामिल हैं। इसके साथ ही लखनऊ के महानगर निवासी व्यवसाई राहुल भसीन के यहां भी छापे मार कार्रवाई हुई थी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story