×

Lucknow News: लखनऊ बारिश में दर्दनाक हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

Lucknow Rain Today: राजधानी लखनऊ के दिलकुशा में हुए दर्दनाक हादसे के बाद घटनास्थल पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने स्थिति का जायजा लिया।

Ashutosh Tripathi
Published on: 16 Sep 2022 10:51 AM GMT
After the tragic accident in Lucknows Dilkusha, Deputy CM Brijesh Pathak reached the spot
X

लखनऊ के दिलकुशा में हुए दर्दनाक हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक: Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के दिलकुशा में हुए दर्दनाक हादसे (Dilkusha wall collapse incident) के बाद घटनास्थल पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक (Deputy CM Brijesh Pathak) ने स्थिति का जायजा लिया। बता दें कि भारी बारिश के चलते कैंट क्षेत्र के दिलकुशा दर्दनाक हादसा हुआ था। दिवार गिरने से हादसे में हुई 9 लोगों की मौत हो गई थी। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सिविल अस्पताल (civil hospital) में पहुंचकर घायल लोगों का हालचल लिया।


राजधानी लखनऊ के दिलकुशा में हुए दर्दनाक हादसे (Dilkusha wall collapse incident) में घायल का हाल चाल लेते डिप्टी सीएम बृजेश पाठक।


भारी बारिश के चलते कैंट क्षेत्र के दिलकुशा दर्दनाक हादसा हुआ था।


बचाव दल के साथ डिप्टी सीएम बृजेश पाठक। बता दें कि दिवार गिरने से हादसे में हुई 9 लोगों की मौत हो गई थी। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सिविल अस्पताल (civil hospital) में पहुंचकर घायल लोगों का हालचल लिया।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story