Lucknow Accident: लखनऊ में तेज रफ्तार का कहर, कार सवार ने छात्र को 50 मीटर तक घसीटा, मौत

Lucknow Accident: लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी में थाना क्षेत्र में फीनिक्स प्लासियो माल के पास तेज रफ्तार एसयूवी सवार ने बाइक सवार छात्र को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक कार के अगले हिस्से में फंस गई और करीब 50 मीटर तक घिसटती रही।

Jugul Kishor
Published on: 6 Oct 2023 4:30 AM GMT (Updated on: 6 Oct 2023 4:53 AM GMT)
Lucknow Accident
X

मृतक छात्र पुरूषार्थ त्रिपाठी फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

Lucknow Accident: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तेज रफ्तार के कारण बड़ा सड़क हादसा हो गया है। लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी में थाना क्षेत्र में फीनिक्स प्लासियो माल के पास तेज रफ्तार एसयूवी सवार ने बाइक सवार छात्र को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक कार के अगले हिस्से में फंस गई और करीब 50 मीटर तक घिसटती रही। मौके पर मौजूद भीड़ शोर मचाती रही लेकिन कार सवार ने ध्यान नहीं दिया। कार सवार ने कुछ दूरी जाकर कार रोकी, उसके बाद छात्र को कार के अगले हिस्से से बाहर निकाला गया। आनन फानन में तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है।

टक्कर के बाद कार के अगले हिस्से में फंस गया छात्र

जानकारी के मुताबिक 24 वर्षीय छात्र पुरूषार्थ त्रिपाठी जयपुरिया इंस्टीट्यूट से एमबीए कर रहा था वह बाइक से घर लौट रहा था। प्लासियो माल के पास पीछे से आ रही एसयूवी कार ने बाइक में टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर के बाइक कार के अगले हिस्से में फंस गई। ड्राइवर ने कार रोकने के बजाय कार दौड़ दी। कुछ दूर जाकर जाकर रोकी और फरार हो गया। लोगों ने कार ड्राइवर का पीछा भी किया लेकिन, वह पकड़ में नहीं आया।

लखनऊ में रहकर MBA कर रहा था छात्र

इंस्पेक्टर अतुल श्रीवास्तव ने बताया, मौके पर मौजूद लोगों ने ही छात्र को लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन डॉ़क्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने छात्र की डायरी से मिले नंबर पर सूचना दी तो वह नंबर एक रिश्तेदार का निकला। सूचना मिलते ही रिश्तेदार मौके पर पहुंच गया। रिश्तेदार ने बताया कि पुरूषार्थ के पिता अमरेश त्रिपाठी देवरिया के डिग्री कॉलेज में प्रोफेसर हैं। परिवार में दादी, मां नीलम और छोटी बहन सृजन है। लखनऊ में वह वृंदावन कॉलोनी में अपनी मां के साथ रहकर पढ़ाई कर रहा था। पुलिस ने पूरे मामले में शिकायत दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार चालक की तलाश की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story