×

Lucknow News: गुंडा टैक्स न देने पर रियल एस्टेट कारोबारी पर जानलेवा हमला, ड्राइवर की मौत

Lucknow News: गुंडा टैक्स न देने पर दबंगों ने उसपर कई राउंड फायरिंग की। हमले के दौरान उसके ड्राइवर राहुल की मौत हो गई। जबकि वो खुद गंभीर रूप से घायल हो गया।

Sunil Mishraa
Published on: 27 Feb 2023 11:21 AM GMT
Lucknow News
X

Lucknow News (Pic: Social Media)

Lucknow News: गोमतीनगर निवासी एक रियल एस्टेट कारोबारी पर रविवार रात जानलेवा हमला हो गया। कारोबारी का आरोप है की गुंडा टैक्स न देने पर दबंगों ने उसपर कई राउंड फायरिंग की। हमले के दौरान उसके ड्राइवर राहुल की मौत हो गई। जबकि वो खुद गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर बीबीडी थाने की पुलिस जांच में जुटी है। गोमतीनगर के विपुल खंड निवासी धनंजय सिंह प्रॉपर्टी का कारोबार करते हैं। उनके मुताबिक चिनहट के भरवारा निवासी गौरव सिंह कई महीने से उनसे गुंडा टैक्स मांग रहे हैं। 5 लाख रुपए रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे। रविवार को भी गौरव ने कॉल करके रुपए मांगे थे। देर रात फिर उनका फोन आया और रुपए न भेजने पर हत्या करने की धमकी दी।

स्कॉर्पियों का पीछा करके कई राउंड गोलियां चलाई

धनंजय का कहना है कि रविवार रात करीब 2 बजे वो अपनी स्कॉर्पियो से बाराबंकी से घर जा रहे थे। गाड़ी में उनके साथ राहुल भी बैठा था। इंदिरा कैनाल के पास गौरव और उनके साथियों ने स्कॉर्पियो रोक ली। ये लोग रुपए मांगने लगे। वो जान बचाकर भागने का प्रयास किए तो आरोपियों ने दो गाड़ी से उनका पीछा कर लिया। पीछे से वो सब ताड़तोड़ फायरिंग करने लगे। इसी दौरान उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई, जिसमे राहुल की मौके पर ही मौत हो गई। उन्हें गंभीर हालत में हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां इलाज चल रहा है।

पुलिस ने कहा सड़क हादसे में गई राहुल की जान

बीबीडी थाना प्रभारी अजीत सिंह का कहना है की मृतक राहुल मूल रूप से झारखंड का रहने वाला है। वो कई साल से धनंजय की गाड़ी चला रहा था। रविवार रात भी वो धनंजय के साथ बाराबंकी से आ रहा था। गाड़ी राहुल ही चला रहा था। जायका रेस्टोरेंट के पास खड़ी ट्रक में स्कॉर्पियो टकरा गई। इसमें राहुल की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story