×

SP State President: नरेश उत्तम को फिर से प्रदेश अध्यक्ष बनाने पर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया, आए इस तरह के कमेंट

SP State President: सपा समर्थक और कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर नरेश उत्तम की ताजपोशी पर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 28 Sep 2022 8:39 AM GMT (Updated on: 28 Sep 2022 2:22 PM GMT)
Naresh Uttam Patel
X

नरेश उत्तम को फिर से प्रदेश अध्यक्ष (photo: social media ) 

SP State President: समाजवादी पार्टी के राज्य स्तरीय सम्मेलन से पहले इस बात की चर्चा थी की प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी पर नरेश उत्तम की ताजपोशी पक्की है. आज चुनाव अधिकारी और पार्टी महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने अखिलेश यादव की सहमति के बाद उनके नाम की घोषणा की. पार्टी आलाकमान से लेकर तमाम नेताओं ने भले ही नरेश उत्तम को प्रदेश अध्यक्ष बनने पर अपनी शुभकामनाएं दी हों लेकिन अखिलेश यादव के इस फैसले से सपाइयों का एक वर्ग काफी नाराज हैं. सपा समर्थक और कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर नरेश उत्तम की ताजपोशी पर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सपाई इस आस में थे कि प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी पर कोई नया चेहरा बैठेगा लेकिन नरेश उत्तम को यूपी की कमान फिर से सौंपे जाने पर सपा समर्थकों में उनमें निराशा छा गई है और वह तरह तरह के कमेंट कर फिर से हार की बात कर रहे हैं।

अखिलेश यादव के इस फैसले से सफाई भयंकर नाराज (photo: social media )


(photo: social media

सोशल मीडिया पर कार्यकर्ताओं का गुस्सा साफ दिखाई दे रहा है और नरेश उत्तम का विरोध कर रहे लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. यही नहीं 2024 में इसका अंजाम फिर से हार के रूप में भुगतने की भी बात लिख रहे हैं. फेसबुक, ट्विटर पर नरेश उत्तम का विरोध हो रहा है. अखिलेश यादव से पहले से ही सब प्रदेश अध्यक्ष बदलने की मांग कर रहे थे. कुछ समर्थक तो यहां तक लिख रहे हैं 2017, 2019 और 2022 में भारतीय जनता पार्टी जीत के साथ ही अपने प्रदेश अध्यक्ष बदलती रही लेकिन समाजवादी पार्टी लगातार हार के बाद भी प्रदेश अध्यक्ष को नहीं बदली. यह उनके हार का कारण बनेगा. चलिए आपको भी कुछ कमेंट दिखाते हैं जो समाजवादी पार्टी के समर्थकों ने नरेश उत्तम के विरोध में लिखे हैं.

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story