×

Lucknow: दो स्कूल के स्टूडेंट्स में खूनी संघर्ष, LPS स्कूल के छात्र अंश तिवारी की मौत, पुलिस तफ्तीश में जुटी

Lucknow News : लखनऊ में स्कूली छात्रों के बीच खूनी संघर्ष हुआ। जिसमें छात्र अंश तिवारी की मौत हो गई। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

aman
Written By aman
Published on: 27 Nov 2022 11:44 AM GMT (Updated on: 27 Nov 2022 11:44 AM GMT)
lucknow school student ansh tiwari died fight between two school students up police investigate
X

अंश तिवारी (Social Media) 

Lucknow News: यूपी की राजधानी लखनऊ के विभूति खंड में शनिवार (26 नवंबर) को एक दुखद घटना से पूरा शहर स्तब्ध रह गया। दरअसल, राजधानी लखनऊ LPS के कक्षा 12वीं के छात्र अंश तिवारी (18 वर्ष) पर रॉयल माउंट एकेडमी के कुछ छात्रों ने हमला कर दिया। इस हमले में अंश गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में अंश तिवारी को लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया, मगर उसे बचाया नहीं जा सका। बताया जाता है कि, मारपीट के दौरान किसी अन्य युवक ने अंश पर गमला फेंक दिया था। इसी हमले में अंश की मौत हो गई।

अंश तिवारी की मौत के बाद पुलिस घटना की वजह पता लगाने में जुटी है। पुलिस आरोपी छात्रों से पूछताछ में जुटी है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि लखनऊ के विभूति खंड में रॉयल माउंट एकेडमी के सामने शनिवार को छात्रों के बीच मारपीट हो गई थी। इस मामले में 12वीं के छात्र की मौत हो गई।

LPS का छात्र था अंश तिवारी

मृतक की पहचान 18 साल के अंश तिवारी के रूप में हुई है। अंश तिवारी कठौता झील (kathauta lake lucknow) के पास एलपीएस स्कूल (LPS School) का छात्र था। अंश के पिता का नाम शंकराचार्य तिवारी है।उनका परिवार पूर्वांचल एनक्लेव में रहता है। घटना की जानकारी मिलते ही लखनऊ पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। मामले की जांच जारी है।



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story