Lucknow: विवाद के चलते किशोर पर दागी गोली, असलाह समेत 1 गिरफ्तार

Lucknow: लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र के केशवनगर इलाके में विवाद के दौरान दबंगों ने गोली दागने से मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने असलाह समेत 1 आरोपी को गिरफ्तार किया।

Shiva Sharma
Published on: 27 May 2022 12:51 PM GMT
Lucknow Shot fired on teenager
X

Lucknow Shot fired on teenager

Lucknow News: लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र (Madianv police station area) के केशवनगर इलाके में गुरुवार रात विवाद के दौरान दबंगों ने गोली दाग दी। गलेमत थी कि गोली किशोर के पैर से छू कर निकल कर निकल गई, लेकिन जिसे लहूलुहान हालत में अस्पताल में देर रात भर्ती कराया गया। पुलिस के मुताबिक नयापुरवा, फैज़ुल्लागंज निवासी राम गोपाल साहू ने बताया कि रात तकरीबन 11 बजे उनके घर केक सामने 4 व्यक्ति आपस में गाली-गलौज कर रहे थे व हंगामा कर शोर मचा रहे थे।

इतने में जब उन्होंने उनको समझाने का प्रयास किया तो वो सभी नशे में धुत्त दबंग राम गोपाल शाहू से बिगड़ गए। उससे भिड़ गए बीचबचाव करने के लिए राम गोपाल साहू का बेटा सुमित साहू (15) बीच में आया, तो उसमे से एक दबंग ने फायर झोक दिया और हवाई फायरिंग करते हुए मौके से धमकाते हुए निकल गए। पुलिस ने उक्त सूचना के आधार पर दबंद युवक मड़ियांव के ही गौरभीट निवासी जयसूर्या उर्फ़ रोहित को अरेस्ट कर लिया जिसके पास इ तमंचा व् कारतूस बरामद है।

गैंग बनाकर इलाके में देर रात घुमते है दबंग

नशे में धुत्त दबंग युवक इलाके में अक्सर शराब पीकर घुमते नजर आते है पीड़ित के मुताबिक कई बार वो लोगों से भीड़ भी जाते है जाहिर है नशे में धुत्त दबनग मनबढ़ किस्म के है जिनके नाम मड़ियांव के गौरभीट निवासी जयसूर्या उर्फ रोहित, बाराबंकी के नान्दोपारा निवासी हर्षवर्धन सिंह, गुडम्बा निवासी शिवम गुप्ता और मड़ियांव के ही रहीमनगर डुडौली निवासी यार मोहम्मद उर्फ़ यारू है। पुलिस ने इन सभी में से नाबालिक पर फायर करने वाले को कुछ ही घ्नतो में गिरफ्तार कर लिया। बाकी अन्य की तलश के लीयतेदबिश दी जा रही है।

गिरफ्तार जयसूर्या उर्फ़ रोहित है शातिर अपराधी

एडिशनल डीसीपी नार्थ प्राची सिंह (Additional DCP North Prachi Singh) के मुताबिक गिरफ्तार अभियुक्त जय सूर्या शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके खिलाफ लूट, डकैती, जानलेवा हमले जैसे कई आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस ऐसे अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए कठोर कार्रवाई करेगी और जल्द सभी की गिरफ़्तारी करेगी जो इस घटना में फरार है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story