×

Lucknow Viral Video: अपार्टमेंट में इंट्री को लेकर गार्ड से हुआ विवाद, दोस्त से मिलने गए छात्र को दरोगा ने पीटा

Lucknow News: लखनऊ में फायर सर्विस में तैनात एक दरोगा का छात्र को पीटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दरोगा बच्चे को पीटते हुए दिख रहा और कुछ लोग छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं।

Prashant Dixit
Published on: 28 Jan 2023 9:10 AM GMT (Updated on: 28 Jan 2023 10:14 AM GMT)
X

Lucknow Viral Video

Lucknow News: लखनऊ में फायर सर्विस में तैनात एक दरोगा का छात्र को पीटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दरोगा बच्चे को पीटते हुए दिख रहा और कुछ लोग छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं। बीबीडी थाना क्षेत्र की पुलिस ने पीड़ित छात्र के पिता की तहरीर पर आरोपी दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपार्टमेंट के गार्डों से छात्र का विवाद

बीबीडी इंस्पेक्टर अतुल कुमार सिंह ने बताया कि छात्र की पिटाई का सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 26 जनवरी का है। अभी तक की जांच में पाया गया देवा रोड पर रहने वाला 11वीं का छात्र 26 जनवरी को गोयल हाइट्स अपार्टमेंट अपने दोस्तों के साथ किसी से मिलने आया था। अपार्टमेंट के अंदर जाने को लेकर छात्र की अपार्टमेंट के गार्डों से विवाद हो गया। गार्ड से गालीगलौज करने पर पास ही बने मंदिर पर बैठे आरोपी फायर सर्विस में तैनात दरोगा विजय मिश्रा और अपार्टमेंट के लोग आ गए।

दरोगा को मुचलका पर छोड़ा गया

विजय मिश्र के बीच-बचाव करने पर छात्र उग्र हो गया और अभद्रता शुरू कर दी। इस पर दरोगा विजय मिश्र ने छात्र की पिटाई कर दी। छात्र के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इंस्पेक्टर के मुताबिक छात्र के पिता की शिकायत पर मारपीट और जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज किया गया है। इसी आधार पर दरोगा के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई करते हुए मुचलका (बांड) पर छोड़ दिया गया और आगे जांच के आधार पर कार्रवाई भी की जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story