×

Lucknow Suicide Case: पत्नी-बेटी के साथ JE शैलेन्द्र के आत्महत्या की गुत्थी और उलझी, मिला तीसरा सुसाइड नोट

Lucknow Suicide Case: मृतक जेई शैलेंद्र कुमार और उनके परिवार की आत्महत्या मामले की कड़ी लगातार उलझती है जा रही है। मृतक के तीसरे सुसाइड नोट मिलने से पुलिस के माथे पर बल पर गया है।

aman
Written By aman
Published on: 5 Aug 2022 10:26 AM GMT (Updated on: 5 Aug 2022 11:11 AM GMT)
lucknow suicide case je shailendra family suicide case latest update third suicide note
X

पत्नी-बेटी के साथ JE शैलेन्द्र (फाइल फोटो)

Lucknow Suicide Case : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ में बीते दिनों नलकूप विभाग के जूनियर इंजीनियर शैलेंद्र कुमार (JE Shailendra Kumar) ने पत्नी और बेटी के साथ आत्महत्या (Suicide) कर ली थी। जहर मिला केक खाकर एक ही परिवार के तीनों सदस्यों ने सुसाइड कर लिया था। लखनऊ पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है। लेकिन, इस आत्महत्या की गुत्थी सुलझने की बजाय लगातार उलझती जा रही है।

ताजा घटनाक्रम में जेई शैलेन्द्र कुमार का एक और सुसाइड नोट यूपी पुलिस के हाथ लगा है। आपको बता दें, ये तीसरा सुसाइड नोट है जो पुलिस के हाथ लगी है। इस नोट में मृतक ने अपने भाई राजू पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

क्या है तीसरे सुसाइड नोट में?

लखनऊ को दहला देने वाले आत्महत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। जेई शैलेन्द्र, उनकी पत्नी और बेटी की आत्महत्या मामले को सुलझाने में यूपी पुलिस जुटी है। लेकिन, अब इस मामले में नई जानकारी सामने आई है। तीसरे सुसाइड नोट में मृतक जेई शैलेंद्र कुमार (JE Shailendra Kumar) ने अपने भाई राजू के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने लिखा है कि, राजू ने जमीन के कुछ हिस्से को गलत तरीके से बेचकर पैसा अपने पास रख लिया। इसका मतलब है कि, मृतक शैलेन्द्र के साथ उसके भाई ने जालसाजी की।

अब आया चोरी का एंगल

इस तिहरे आत्महत्या मामले में एक और नया रोचक तथ्य सामने आया है। कहा जा रहा है कि मृतक शैलेंद्र कुमार, उनकी बीवी और बेटी के अंतिम संस्कार के दिन उनके घर में चोरी हुई थी। लखनऊ पुलिस अब इसकी भी जांच कर रही है।

पुलिस जितनी जोड़ रही कड़ियां, उलझता ही जा रहा केस

दरअसल, इस केस में एक के बाद एक मिलते सुसाइड नोट ने पुलिस को उलझा दिया है। कहा जा रहा है, तीनों के अंतिम संस्कार के दौरान उनके घर में चोरी हुई थी। अब ये नया एंगल पुलिस का दिमाग घुमा दिया है। पुलिस पूरी घटना की एक-एक कड़ी जोड़ रही है। गौरतलब है कि, पिछले दिनों ही लखनऊ के जानकीपुरम इलाके में रहने वाले जूनियर इंजीनियर शैलेंद्र कुमार ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ जान दे दी थी।

हालिया मिले सुसाइड नोट में मृतक ने अपने भाई राजू के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसमें लिखा है कि राजू ने जमीन के कुछ हिस्से को गलत तरीके से बेच दिया और उसका पैसा भी रख लिया।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story