×

अजमेर शरीफ जाना है रिजर्वेशन नहीं मिल रहा, लखनऊ से जनरथ सेवा 20 जनवरी से  

Rishi
Published on: 19 Jan 2018 3:08 PM GMT
अजमेर शरीफ जाना है रिजर्वेशन नहीं मिल रहा, लखनऊ से जनरथ सेवा 20 जनवरी से  
X

लखनऊ : सूबे की राजधानी लखनऊ से अजमेर जाने के लिए अब आपको परेशान नहीं होना होगा। उत्तर प्रदेश परिवहन निगम ने 19 जनवरी को लखनऊ से अजमेर के लिए अपनी जनरथ बस सेवा की सौगात यात्रियों को दी है। कैसरबाग बस स्टेशन से 20 जनवरी को अजमेर के लिए पहली बस सुबह 8 बजकर 30 मिनट पर चलेगी। वहीं, डाउन में भी अजमेर से निकलने का वही समय रहेगा। 1510 रुपये प्रति यात्री टिकट दर होगा। राजधानी व अजमेर से रोजाना तय समय पर 879 किमी की दूरी के लिए रोजाना निगम की जनरथ बस निकलेगी।

ये भी देखें : योगी जी ! यूपी परिवहन की जनरथ-शताब्दी बसों में महंगाई डायन खाए जात है !

इस रूट पर दौड़ेगी बस

नई जनरथ सेवा सुबह 8 बजकर 30 मिनट पर कैसरबाग बस स्टेशन से चलेगी। जो रोजाना सीतापुर, शाहजहांपुर, कटरा, बरेली होते हुए अजमेर सुबह में 4 बजकर 30 मिनट पर पहुंचेगी।

यह है स्टॉप बस का

कैसरबाग, सीतापुर, शाहजहांपुर, कटरा, बरेली, बदायूं, सोरो, कासगंज, एटा, आवागढ़, टुण्डला, आगरा, जयपुर तथा अजमेर

टू सीटर रहेगी जनरथ बस सेवा

लखनऊ से अजमेर के लिए दो-दो सीटों वाली जनरथ एसी बस सेवा चलेगी। यात्रियों को टू-सीटर बस सेवा मिलने से सफर के दौरान में काफी आराम मिलेगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story