Lucknow: सरेराह युवक ने युवती का मोबाइल फोन छीनकर दी धमकी, मुकदमा दर्ज

Lucknow: कृष्णा नगर कोतवाली इलाके में रहने वाली युवती ने युवक पर सरेराह चलती गाड़ी से मोबाइल फोन छीन कर फेंकने व विरोध करने पर छेड़खानी करने सहित जान से मारने की धमकी देने का नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

Shiva Sharma
Published on: 3 Jun 2022 5:44 PM GMT
Lucknow Crime News
X

युवती से छेड़छाड़ कर दी धमकी। (Social Media)

Lucknow: कृष्णा नगर कोतवाली इलाके (Krishna Nagar Kotwali Area) में रहने वाली एक युवती ने एक युवक पर सरेराह चलती गाड़ी से मोबाइल फोन छीन कर फेंकने व विरोध करने पर छेड़खानी करने सहित जान से मारने की धमकी देने का नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। स्थानीय पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ व धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

आरोपी की युवती से वर्ष 2017 से 2018 जनवरी तक हुई थी बातचीत

कृष्णा नगर कोतवाली प्रभारी आलोक राय (Krishna Nagar Kotwali in-charge Alok Rai) ने बताया कि थाना क्षेत्र के पकरी की रहने वाली युवती ने अजय नामक युवक पर सरेराह मोबाइल फोन छीन कर फेंकने व विरोध करने पर छेड़खानी की। वहीं, साथ में जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद पीड़िता ने नामजद लिखित तहरीर दी है। पीड़िता की शिकायत पर छेड़छाड़ व धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि उसकी फेसबुक के माध्यम से अजय से बातचीत वर्ष 2017 से 2018 जनवरी तक हुई थी। उसके बाद आरोपी युवक उसको ब्लेकमैल करने के साथ युवती की फर्जी फेसबुक आईडी बना डाली और आए दिन परेशान करता था, जिसकी शिकायत साइबर सेल पुलिस से करी थी। साइबर पुलिस ने आरोपी युवक अजय को बुला सुलह-समझौता करा दिया था।

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

वहीं गुरुवार को चौक थाना क्षेत्र में फोन पर बातचीत के दौरान अजय ने अचानक झपटा मार उसका मोबाइल फोन छीन लिया। युवती के शोर मचाने व पीछा करने के दौरान आरोपी युवक अजय मोबाइल फोन सड़क पर फेंक छेड़छाड़ करने लगा और गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। वहीं, आरोपी युवक की हरकतों से परेशान होकर युवती ने स्थानीय कृष्णा नगर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ व धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story