×

Lucknow News: बीच सड़क कार की बोनट पर लड़ रहे जाम, इसलिए लखनऊ का ट्रैफिक हो रहा हलकान

Lucknow News: युवक बोनट पर ही जाम लड़ाते हुए पार्टी कर रहे हैं। खास बात यह है की वीडियो उस वक्त की है जब इस रोड पर भीषण जाम लगा हुआ है।

Sunil Mishraa
Published on: 7 Feb 2023 11:09 AM GMT
drinking alcohol
X

कार की बोनट पर लड़ रहे जाम

Lucknow News: राजधानी में जाम इतनी बड़ी समस्या बन गई है की 5 किलोमीटर का सफर लोग घंटे भर में तय कर पा रहे हैं। इसी बीच एक वायरल वीडियो जाम लगने की वजह बता रहा है। वीडियो लखनऊ के पर क्षेत्र का बताया जा रहा है।

लखनऊ के पारा क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें कुछ युवक बीच सड़क पर कार खड़ी कर बोनट पर बोतल सजाए हैं। युवक बोनट पर ही जाम लड़ाते हुए पार्टी कर रहे हैं। खास बात यह है की वीडियो उस वक्त की है जब इस रोड पर भीषण जाम लगा हुआ है। स्थानीय लोगों का कहना है की दबंग किस्म के युवकों को कार पर शराब पीते देख पुलिसवाले मुंह फेरकर चले गए।

लोक भवन में सुरक्षा अधिकारी का शराब पीते फोटो आया था सामने

इससे पहले लोक भवन की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा अधिकारी का शराब पीते फोटो वायरल हुआ था। वो बावर्दी लोकभवन कार्यालय के भीतर ही शराब पी रहे थे। न्यूजट्रैक ने इसकी खबर को प्रमुखता से चलाया तो इन्हे लोकभवन ड्यूटी से हटाकर योजना भवन में तैनात कर दिया गया था। अब पारा क्षेत्र के वायरल इस विडियो पर पुलिस अफसरों का कहना है की इन युवकों का पता लगाया जा रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story