×

Lucknow Traffic Jam: भूलकर भी ना जाए यहां, रहेगी भीषण ट्रैफिक जाम

Lucknow Traffic Jam Today: जहां पर बाजार लगे हैं, वहां पर जाम की समस्याएं अधिक देखने को मिल सकते हैं। यदि आप उस क्षेत्र में जा रहे हैं, तो आज बचें

Anant kumar shukla
Published on: 23 Oct 2022 11:14 AM GMT
lucknow traffic jam News Today roads jam packed on Dhanteras market
X

lucknow traffic jam News Today roads jam packed on Dhanteras market (Social Media)

Lucknow Traffic Jam Today 23 October 2022: दीपावली कल है। इस बार धनतेरस 2 दिन का है कल था और आज है। इसलिए भारी मात्रा में लोग त्योहारी सामान खरीदने के लिए मार्केट में निकलेंगे। जहां पर बाजार लगे हैं, वहां पर जाम की समस्याएं अधिक देखने को मिल सकते हैं। यदि आप उस क्षेत्र में जा रहे हैं, तो आज बचें। गाड़ी लेकर जाएंगे तो आप जाम में फंस सकते हैं और निकलने में तमाम दिक्कतों का सामना भी करना पड़ सकता है।

अमीनाबाद

यदि आप अमीनाबाद शॉपिंग के लिए जाने की सोंच रहे हैं, तो केसरबाग तक आपको रोड खाली मिलेगी लेकिन इसके बाद जैसे ही आप अमीनाबाद की गली में अन्दर जाएंगे, भीषण जाम का सामना करना पड़ सकता है। क्योंकि यहां पर खरीददारों की भीषण भीड़ है। न्यूजट्रैक की सलाह है, कि अगर वहां आप जा रहे हैं, तो अपनी गाड़ी बाहर खड़ी करें।

नरही मार्केट

यदि आप नरही मार्केट में शॉपिंग के लिए जाना चाहते हैं, तो गाड़ी घर पर खड़ी करके जाएं। क्योंकि जू की तरफ से आने वाले रास्ते पर कार्य प्रगति पर होने के कारण बाधित है। जबकि हजरतगंज की तरफ से व सब्जी मंडी की तरफ से खुली है। धनतेरस की वजह से लोगों की अच्छी खासी भीड़ है। यदि आप अपनी गाड़ी लेकर जाएंगे तो जाम में फस सकते हैं। न्यूजट्रैक की सलाह है कि आप अपनी गाड़ी घर पर खड़ी करके जाए और अच्छे से शॉपिंग करें।

डंडहिया मार्केट

डंडहिया मार्केट मे भी अच्छी खासी जाम लग रही है। क्योंकि वहां पर धनतेरस के अवसर पर खरीददारों की भारी भीड़ लगती है। हालांकि यहां पर उतना ज्यादा जाम नहीं जितना अन्य जगहों पर है। लेकिन फिर भी अपनी सहूलियत के लिए गाड़ी से जाएं तो गाड़ी बाहर खड़ी करें और अच्छे से शॉपिंग करें।

निशातगंज, महानगर

निशातगंज से महानगर जाने वाले ओवर ब्रिज के नीचे से जाने की सोंच रहे हैं तो भूल कर भी न जाएं। क्योंकि यहां पर खरीददारों की बंपर भीड़ लगती है। जिसके चलते आप को तमाम कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

भूतनाथ मार्केट

भूतनाथ मार्केट में आज धनतेरस के अवसर पर भारी भीड़ लगने की संभावना है। यदि आप जाने की सोच रहे हैं तो शाम से पहले ही जाएं और जरूरी नही है तो अवॉइड करें। क्योंकि यहां पर खरीदारों की जम के भीड़ लगती है। इसलिए Newstrack की सलाह है कि यदि आप यहां शॉपिंग करना या करनी चाहती हैं, तो गाड़ी घर पर खड़ी करके जाएं।

पत्रकारपुरम

यदि आप पत्रकारपुरम जाना चाहते हैं, तो दोपहर से पहले ही जाएं। उसके बाद खरीददारों की भारी भीड़ लग जाती है। क्योंकि आज धनतेरस है और लोग वहां पर अपने त्योहारी सामान खरीदने के लिए आते हैं। यदि आप अपनी गाड़ी से जाएंगे तो आप को कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। हो सकता है, कि देर तक फंसे रहे।

आलमबाग

यदि आप आलमबाग मार्केट में शॉपिंग करने के लिए जाना चाहतें हैं तो रिक्से से जाएं या ओला बुक कर लें। क्यों कि आज धनतेरस के मौके पर यहां काफी भीड़ होगी। यदि आप गाड़ी लेकर जाते हैं तो जाम में फंस सकते हैं।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story