×

Lucknow News Today: लखनऊ में आज भीषण जाम, भूल से भी न जाइए इन रास्तों से, घंटों फंसे रहेंगे जाम में

Lucknow News Today: आज लखनऊ में स्वास्थ्य भवन से लेकर हजरतगंज और विकासनगर अलीगंज के तमाम इलाकों में भीषण जाम मिल सकता है।

Vidushi Mishra
Published on: 23 Nov 2022 10:17 AM GMT
Lucknow News Today
X

लखनऊ में भीषण जाम (फोटो- सोशल मीडिया)

Lucknow News Today: अगर आप राजधानी लखनऊ में हैं तो आपको आज 23 नवंबर दिन बुधवार को भीषण जाम का सामना करना पड़ सकता है। जीं हां आज लखनऊ में स्वास्थ्य भवन से लेकर हजरतगंज और विकासनगर अलीगंज के तमाम इलाकों में भीषण जाम मिल सकता है। क्योंकि लखनऊ में हुए सड़क हादसे में एक अधिवक्ता की जान चली गई। आक्रोश में आए अधिवक्ताओं ने शव को कलेक्ट्रेट के गेट पर रख कर प्रदर्शन किया।

(फोटो- न्यूजट्रैक, आशुतोष त्रिपाठी)

बताया जा रहा कि बीते दिनों लखनऊ में अधिवक्ता शैलेन्द्र अवस्थी का अलीगंज थाना क्षेत्र में एक्सीडेंट हो गया था। जिसमे अधिवक्ता गंभीर रूप से घायल हो गए थे। कई दिन इलाज चलने के बाद आज बुधवार को शैलेन्द्र अवस्थी की मृत्यु हो गई। जिसके चलते अधिवक्ताओं में बेहद आक्रोश है।

लखनऊ में भीषण जाम

(फोटो- न्यूजट्रैक, आशुतोष त्रिपाठी)

इस पर अधिवक्ताओं ने सड़क हादसे में अलीगंज थाना प्रभारी पर कार्यवाही ना करने का आरोप लगाया और सड़क हादसे में अधिवक्ता की जान जाने में 50 लाख के मुआवज़े की भी मांग कर रहे हैं।

अधिवक्ता की जान चली जाने के आक्रोश में थाना परिसर के बाहर प्रदर्शन के बाद अधिवक्ता स्वस्थ भवन पहुचें। साथ ही अधिवक्ताओं ने कार्य बहिष्कार कर दिया है। ऐसे में अब स्वास्थ्य भवन के आस-पास वकीलों और अधिवक्ताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। भारी पुलिस फोर्स भी तैनात है।

(फोटो- न्यूजट्रैक, आशुतोष त्रिपाठी)

चारों तरह भीषण जाम की स्थिति पैदा हो गई। अमीनाबाद से, हुसैनगंज , कैसरबाग और हजरतगंज आने-जाने वाले लोगों की बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

(फोटो- न्यूजट्रैक, आशुतोष त्रिपाठी)

ऐसे में अब ये भी जानकारी मिल रही है कि चौराहा बंद करने की वजह से हज़रतगंज इलाक़े में भीषण जाम लगा हुआ है।

(फोटो- न्यूजट्रैक, आशुतोष त्रिपाठी)

जिसके चलते लोगों को बड़ी दिक़्क़तों का सामना करना पड़ रहा है।

स्कूल से छूटे बच्चों की वैन और बसें भी भीषण जाम में फंसी हुई है। परिवर्तन चौक चौराहे से जाम से लोगों को जूझना पड़ रहा है।

(फोटो- न्यूजट्रैक, आशुतोष त्रिपाठी)



Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story