×

Lucknow University: 22 छात्रों का हुआ कैंपस प्लेसमेंट, अधिकतम पैकेज 6.5 लाख प्रतिवर्ष रहा

Lucknow University: बीटेक के 06 छात्रों दिव्याशी, शिवानी सिंह, अनन्या यादव, ज़ेबा सुल्ताना, आर्यमा पांडेय, प्रांजल यादव, बीसीए की 01 छात्र अनुपम पाण्डेय और एमसीए की 01 छात्रा कृतिका का चयन बिजनेस डेवलपमेंट काउंसलर के पद पर आधिकतम 6.50 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ।

Anant kumar shukla
Published on: 17 Feb 2023 12:49 PM GMT
Lucknow University campus placement
X

Lucknow University campus placement (Social Media)

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग संकाय के 18 छात्रों एवं एम.बी.ए के 4 छात्रों का 04 कम्पनियों (प्लेनेटस्पार्क, अनओआरजी प्रा. लि., ए.यू स्माल फाइनेंस बैंक, क्रेटा क्लास) में प्लेसमेंट हुआ।

अलग-अलग कंपनियों में 22 छात्रों का चयन

प्लेसमेंट प्रभारी डॉ. हिमांशु पाण्डेय ने बताया कि प्लेनेटस्पार्क में बीटेक के 06 छात्रों दिव्याशी, शिवानी सिंह, अनन्या यादव, ज़ेबा सुल्ताना, आर्यमा पांडेय, प्रांजल यादव, बीसीए की 01 छात्र अनुपम पाण्डेय और एमसीए की 01 छात्रा कृतिका का चयन बिजनेस डेवलपमेंट काउंसलर के पद पर आधिकतम 6.50 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ।

एनओआरजी वेंडर सॉल्यूशन में बीटेक के 09 छात्रों- हर्षित शुक्ला, मोहम्मद अमान अली, रजनीश कुमार, प्रत्यक्षा वाजपेयी, वरुन कुमार, हिमांशु राय, ज़ेबा सुल्ताना, अतुल कुमार और विजय सिंह का चयन सेल्स ट्रेनी के पद पर अधिकतम 3.25 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ।

ए.यू स्मॉल फाइनेंस बैंक में एमबीए(लुम्बा) के 04 छात्रों- हिर्देश सिंह, प्रांशी सिंह, शशांक मिश्रा, रिम्मी सिंह का चयन बैंक ऑफिसर के पद पर 3.0 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर तथा क्रेटा क्लास में बीटेक के छात्र अभिषेक कुमार पांडेय का चयन एकैडमिक मेंटोर के पद पर 5.04 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर प्लेसमेंट हुआ|

कुलपति ने दी शुभकामनाएं

लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय एवं इंजीनियरिंग संकाय के डीन प्रो. ए.के. सिंह ने चयनित छात्रों को शुभकामनाएं दी|

“महिलाओं के विरुद्ध साइबर अपराध: अधिनिर्णयन और न्याय निष्पादि” विषय पर संगोष्ठी का आयोजन

लखनऊ विश्वविद्यालय का विधि संकाय “महिलाओं के विरुद्ध साइबर अपराध: अधिनिर्णयन और न्याय निष्पादि” के विषय पर 18 फरवरी, 2023 दिन शनिवार को राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन करने जा रहा है। इस संगोष्ट्ठी में मुख्य अतिथि प्रो. त्रिवेनी सिंह (पुलिस अधिक्षक साइबर क्राइम), मुख्य वक्ता प्रो. अतुल कुमार पाण्डेय (राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय, भोपाल) व संगोष्ठी के समापन समारोह के मुख्य अतिथि एसएम सिंह रायकवार रहेंगे।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story