TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

LU की एडवाइजरी: वेलेंटाइन डे के दिन कैंपस में छात्र-छात्राओं के प्रवेश पर प्रतिबंध

aman
By aman
Published on: 13 Feb 2018 8:54 AM GMT
LU की एडवाइजरी: वेलेंटाइन डे के दिन कैंपस में छात्र-छात्राओं के प्रवेश पर प्रतिबंध
X

लखनऊ: लखनऊ यूनिवर्सिटी में वेलेंटाइन डे (14 फरवरी) पर कैंपस में छात्र-छात्राओं के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। यूनिवर्सिटी प्रशासन ने परिसर में नोटिस चस्पा कर साफ-साफ लिखा है कि अगर वे वेलेंटाइन डे वाले दिन विश्वविद्यालय परिसर में घूमते पाए गए तो उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

यह चेतावनी यूनिवर्सिटी के प्रॉक्टर प्रो विनोद सिंह ने जारी की है। इसमें लिखा है कि बीते कुछ वर्षों में ऐसा देखा गया है कि पाश्चात्य संस्कृति से प्रभावित कुछ युवक 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के रूप में मनाते हैं। इसी के मद्देनजर विश्वविद्यालय परिसर में अध्ययनरत सभी छात्र-छात्राओं को सूचित किया जाता है कि 14 फरवरी 2018 को यूनिवर्सिटी में महाशिवरात्रि का अवकाश है। ऐसे में परिसर के अंदर छात्र-छात्राओं का घूमना मना है।



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story