×

LU: PHD के 5 सब्जेक्ट्स के इंटरव्यू के लिए चयनित अभ्यर्थियों की सूची जारी, VC व DSW ने किया सीतापुर का दौरा

Lucknow University: साक्षात्कार के लिए चयनित अभ्यर्थियों की सूची लखनऊ विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर एडमिशन पेज में पीएचडी एडमिशन के पेज पर जारी कर दी गयी है।

Shashwat Mishra
Published on: 28 Sep 2022 3:33 PM GMT
Lucknow News In Hindi
X

कुलपति प्रोफेसर आलोक कुमार राय ने किया सीतापुर का दौरा

Lucknow News Today: राजधानी के लखनऊ विश्विद्यालय (Lucknow University) ने बुधवार को पीएचडी एडमिशन (PhD Admission) के मद्देनजर, पांच विषयों के इंटरव्यू के लिए चयनित अभ्यर्थियों की सूची को जारी कर दिया है। हालांकि, अभी इंटरव्यू किस तारीख को होना है, इसका एलान नहीं किया जा सका।

विश्विद्यालय के प्रवक्ता प्रो. दुर्गेश श्रीवास्तव के मुताबिक, पीएचडी (2021-22) प्रवेश परीक्षा के अंतर्गत लॉ, बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन, एनसिएंट इंडियन हिस्ट्री, सोसालोजी और पॉलिटिकल साइंस विषयों के साक्षात्कार के लिए चयनित अभ्यर्थियों की सूची लखनऊ विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर एडमिशन पेज में पीएचडी एडमिशन के पेज पर जारी कर दी गयी है। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार की तिथि जल्द ही वेबसाइट पर जारी की जाएगी।


कुलपति ने किया सीतापुर का दौरा

कुलपति प्रोफेसर आलोक कुमार राय (Vice Chancellor Professor Alok Kumar Rai) ने सीतापुर जिले के कई परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया। वर्तमान में स्नातक एवं परास्नातक परीक्षाएं संचालित की जा रही हैं।


इन परीक्षा केंद्रों में महमूदाबाद के फखरुद्दीन अली अहमद राजकीय महाविद्यालय(नोडल सेंटर), मौलाना आजाद इंस्टिट्यूट ऑफ़ ह्यूमन साइंस एंड टेक्नोलॉजी, पहाड़पुर के हजारी लाल महाविद्यालय और बिसवां के विश्वेश्वर दयाल महाविद्यालय शामिल थे। इस मौके पर डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर प्रो.पूनम टण्डन भी मौजूद रहीं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story