LUCKNOW UNIVERSITY के छात्र पर लगा लूट का आरोप, प्रॉक्टर से मांगी मदद

लखनऊ यूनिवर्सिटी (LU) के स्टूडेंट आयुष मिश्र ने प्रॉक्टर से पत्र के जरिए मदद मांगी। छात्र का आरोप है कि चौकी इंचार्ज ने बाहरी व्यक्ति के कहने पर लूट का मुकदमा दर्ज करने की धमकी दे रहे है।

priyankajoshi
Published on: 24 March 2017 2:29 PM GMT
LUCKNOW UNIVERSITY के छात्र पर लगा लूट का आरोप, प्रॉक्टर से मांगी मदद
X

लखनऊ: लखनऊ यूनिवर्सिटी (LU) के स्टूडेंट आयुष मिश्र ने प्रॉक्टर से पत्र के जरिए मदद मांगी। छात्र का आरोप है कि चौकी इंचार्ज ने बाहरी व्यक्ति के कहने पर लूट का मुकदमा दर्ज करने की धमकी दे रहे है।

प्रॉक्टर से मांगी मदद

छात्र आयूष मिश्रा ने प्रॉक्टर को पत्र लिखकर मदद मांगी है। इसमें लिखा है कि 'बाहरी व्यक्ति आशुतोष जयसवाल लगातार 20 रुपए की मांग कर रहा था। चाय पीने के बहाने विश्वविद्यालय परिसर में बुलाया और बातों ही बातों में पैसे मांगने लगा। मेरे मना किए जाने पर बहस के दौरान आशुतोष ने किसी भी तरीके से पैसे लेने की बात कही। किसी बाहरी व्यक्ति के कहने पर चौकी प्रभारी ने लूट का मुकदमा जबरन दर्ज करने का दवाब बनाया। परीक्षाओं के दौरान बार-बार पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। इसमें आप उचित कार्यवाही करें।' प्रॉक्टर विनोद सिंह ने मामले की निष्पक्ष जांच के आदेश दिए है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story