×

लखनऊ यूनिवर्सिटी में छात्रों का हंगामा, परीक्षा नियंत्रक पर लगाया आरोप

लखनऊ यूनिवर्सिटी (LU) के स्टूडेंट्स ने हंगामा किया। छात्र बीकॉम तृतीय वर्ष के परीक्षा शेडयूल को बदलने की मांग पर अड़े। उनका आरोप है कि परीक्षा नियंत्रक एके शर्मा ने उनसे कहा, 'चाहे आत्मदाह करलो डेटशीट नहीं बदलूंगा।' प्रॉक्टर विनोद सिंह को छात्रों ने घेरा। सीओ विशाल विक्रम सिंह और दिनेश पुरी मौके पर पहुंचे।

priyankajoshi
Published on: 13 Feb 2017 8:09 AM GMT
लखनऊ यूनिवर्सिटी में छात्रों का हंगामा, परीक्षा नियंत्रक पर लगाया आरोप
X

लखनऊ : लखनऊ यूनिवर्सिटी (LU) के स्टूडेंट्स ने सोमवार (13 फरवरी) हंगामा किया। छात्र बीकॉम तृतीय वर्ष के परीक्षा शेडयूल को बदलने की मांग पर अड़े। उनका आरोप है कि परीक्षा नियंत्रक एके शर्मा ने उनसे कहा, 'चाहे आत्मदाह कर लो डेटशीट नहीं बदलूंगा।' प्रॉक्टर विनोद सिंह को छात्रों ने घेरा। सीओ विशाल विक्रम सिंह और दिनेश पुरी मौके पर पहुंचे।

वीसी से छात्रों को मिला आश्वासन

-एसपीटीजी दुर्गेश कुमार, सीओ दिनेश पुरी, सीओ विशाल विक्रम, प्रॉक्टर विनोद सिंह और परीक्षा नियंत्रक एके शर्मा की उपस्थिति में चार छात्रों के प्रतिनिधिमंडल से वीसी एसपी सिंह ने मुलाकात की।

-बाहर छात्रों की नारेबाजी जारी। वीसी ने छात्रों को आश्वासन दिया।

चेंज होगी डेटशीट

-प्रॉक्टर विनोद सिंह छात्रो को मनाने पहुंचे।

-उन्होंने कहा कि वे जल्द रास्ता निकालेंगे।

आगे की स्लाइड्स में देखें हंगामे से संबंधित फोटोज...

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story