Lucknow News: लखनऊ के विभूति खंड थाने में वकीलों का तांडव, जाने क्या है पूरा मामला

Lucknow News: जानकारी के अनुसार पुलिस वालों ने ड्राइवर को मार दिया था। इसके बाद गुस्साए वकीलों ने थाने में आकर शोरशराबे के साथ बवाल शुरू कर दिया।

Anant kumar shukla
Published on: 21 Feb 2023 3:26 PM GMT (Updated on: 21 Feb 2023 3:43 PM GMT)
X

Lucknow Vibhuti Khand police station

Lucknow News: लखनऊ के विभूति खंड थाने में वकीलों ने जमकर बवाल किया। थाने में तैनात पुलिस कर्मियों ने मामले को शांत करवाने लगे रहे। प्रप्त जानकारी के अनुसार पुलिस वालों ने ड्राइवर को मार दिया था। इसके बाद गुस्साए वकीलों ने थाने में आकर शोरशराबे के साथ बवाल शुरू कर दिया। पुलिस वालों ने पूरी घटना का विडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिस वाले गरमाए वकीलों को पकड़ कर बाहर करते दिख रहे हैं। एक व्यक्ति ने विडियो रिकार्ड कर रहे पुलिस वालों को बाहर मिलने पर देख लेने की धमकी भी दे डाली। वकीलों में गुस्सा इतना ज्यादा था कि भारी संख्या में पुलिस बीच में नहीं आयी होती तो कुछ भी हो सकता था।

आखिर कौन है इसका जिम्मेदार

वायरल हो रहे विडियो में थाने के अंदर जिस तरह के शब्दों का स्तेमाल किया जा रहा है, वो संवैधानिक नहीं है। लेकिन मिली जानकारी के अनुसार बवाल पुलिस व वकीलों के बीच हो रही थी। ऐसे में कानुन के रक्षक ही भक्षक बन जाएंगे तो आम जन का क्या होगा। हांलाकि कौन सा पक्ष सही था और कौन गलत यह तो बाद में ही स्पष्ट होगा। आखिर इस तरह के कृत्य करने की जरूरत ही क्यों पड़ी। इसका कौन जिम्मेदार है? उनके उपर कार्यवाही होगी की नहीं? जैसे तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं। सोशल मीडिया वायरल हो रहे विडियो पर लोग अलग-अलग तरह से तंज कस रहे हैं। एक व्यक्ति ने ट्वीटर पर लिखा है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गया है। प्रदेश में जंगलराज है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story