Lucknow News: विभूतिखंड इलाके में मामूली कहासुनी के बाद पीछा कर कार में की तोड़फोड़, FIR दर्ज, देखें वीडियो

Lucknow News: एक पक्ष ने दूसरे पक्ष का पीछा किया और पारसनाथ अपार्टमेंट के पास पहुंच गए। जहां दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट और कार में तोड़फोड का आरोप लगाते हुए विभूतिखंड पुलिस से शिकायत की।

Sunil Mishraa
Published on: 13 Feb 2023 5:38 PM GMT (Updated on: 13 Feb 2023 5:58 PM GMT)
Two groups clashed in Lucknow
X

Two groups clashed in Lucknow (Image: Newstrack)

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र स्थित पारसनाथ अपार्टमेंट के पास कुछ युवकों द्वारा एक एक कार में तोड़फोड़ करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी मिल रही है कि गाड़ी में तोड़फोड़ करने वाले युवकों व गाड़ी मालिक के बीच फैजाबाद रोड पर गाड़ी टकराने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद एक पक्ष द्वारा गाड़ी का पीछा किया और विभूतिखंड स्थित पारसनाथ अपार्टमेंट के पास पहुंचकर गाड़ी में तोड़फोड़ की।

यह है पूरा मामला

विभूतिखंड पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए दोनों पक्षों की ओर से एफआईआर दर्ज की गई है। विभूतिखंड इंस्पेक्टर राम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज की हैं। आगे की कार्यवाही की जा रही है। ‌ इंस्पेक्टर ने बताया कि जिस गाड़ी में तोड़फोड़ करते हुए युवक नजर आ रहे हैं वह गाड़ी मोहम्मद सैफ की है जो अपने साथियों के साथ कार से दिल्ली खरीदारी करने जा रहे थे। इनकी मोबाइल की दुकान है वहीं अंशु यादव जोकि बाराबंकी के रहने वाले हैं। बाराबंकी से लखनऊ की ओर आ रहे थे लखनऊ फैजाबाद अंडरपास पर दोनों की गाड़ी टकरा गई जिसके बाद विवाद हो गया। विवाद के बाद दोनों पक्ष पारसनाथ अपार्टमेंट के पास पहुंचे जहां पर दोनों के बीच दोबारा से विवाद हो गया और अंशु यादव ने अपने सहयोगियों के साथ गाड़ी में तोड़फोड़ की। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई।

इन लोगों पर दर्ज हुई एफआईआर

पुलिस ने मोहम्मद सैफ की शिकायत पर बाराबंकी के अंशु यादव, आयुष सिंह, पिंटू सहित चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। अंशु यादव की शिकायत पर मोहम्मद शहर सहित चार लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story