×

Lucknow Video: यूपी सरकार में एंटी रोमियो स्क्वाड फेल, सड़क पर छेड़ी जा रही लड़कियां, कहां है लखनऊ पुलिस

Lucknow Molestation With Girls: लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर में कॉलेज जा रही छात्रा का शोहदों ने जबरदस्ती हाथ पकड़ लिया और छात्रा के विरोध करने पर छात्रा की बीच सड़क पर पिटाई की।

Shashi kant gautam
Published on: 30 Jan 2023 2:21 AM GMT (Updated on: 30 Jan 2023 2:21 AM GMT)
X

यूपी सरकार में लखनऊ में सड़क पर लड़कियों से छेड़छाड़: Video- Newstrack

Lucknow Video: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में योगी राज में भी सड़क पर राह चलते हमारी बेटियां सुरक्षति नहीं हैं। आए दिन सड़क पर चलते मनचले शोहदे लड़कियों का हाथ पकड़ लेते हैं और उनके साथ बदतमीजी करने लगते हैं। ऐसे में पूरे प्रदेश में योगी सरकार के निर्देश पर उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा चलाये जा रहे एंटी रोमियो स्क्वाड (anti romeo squad) पर अब सवालिया निशान लगना स्वावभाविक है।

नाका थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर में कॉलेज जा रही छात्रा को शोहदों ने छेड़ा

लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की ताज़ी घटना राजधानी लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर का है। यह शर्मनाक घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो में साफ़-साफ़ दिखाई दे रहा है कि कॉलेज जा रही छात्रा का शोहदों ने जबरदस्ती हाथ पकड़ लिया और छात्रा के विरोध करने पर छात्रा की बीच सड़क पर पिटाई कर रहे हैं।

पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे को खंगाला और नाका थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

एंटी रोमियो स्क्वाड

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने लड़कियों की सुरक्षा के लिए विशेष अभियान के तहत एंटी रोमियो स्क्वाड चलाने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एंटी रोमियो स्क्वॉड को सक्रिय करने का निर्देश दिया है। लेकिन ऐसी घटनाओं के समय एंटी रोमियो स्क्वॉड कहीं नहीं दखाई देता है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story