Lucknow Video: बीच सड़क पुलिसकर्मी को पीटने का वीडियो वायरल, 1 आरोपी हिरासत में

Lucknow Video: वीडियो में सरेआम बीच रास्ते पर रात के अंधेरे में 3-4 बदमाश एक वर्दीवाले को पीटते नजर आ रहे हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 27 Oct 2022 3:23 AM GMT
lucknow viral video
X

पुलिसकर्मी को पीटने का वीडियो वायरल (photo: social media )

Lucknow Video: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सत्ता में आने के बाद कहा जाने लगा कि अब उत्तर प्रदेश में अपराधी वर्दीवालों से थड़-थड़ कांपने लगे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो इसके विपरीत नजर आ रहा है। वीडियो में सरेआम बीच रास्ते पर रात के अंधेरे में 3-4 बदमाश एक वर्दीवाले को पीटते नजर आ रहे हैं। बदमाशों से घिरा पुलिसकर्मी अंत में वहां से जान बचाकर भाग जाता है।

वायरल घटना सूबे की राजधानी लखनऊ के पारा इलाके की बताई जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात को एक बाइक पर शोर मचाते हुए चार उचक्के जा रहे थे। दीवान श्रीकांत गश्त कर रहे थे। दीवान ने उन्हें हाथ देकर रोका, तो युवक अभद्रता करने लगे। फिर दीवान को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इस बीच सड़क की दूसरी ओर खड़ा एक युवक दौर कर आया और बीच बचाव किया। इसी पूरी घटना का मौके पर मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो अब वायरल हो रहा है।

थाने जाकर दर्ज कराई एफआईआर

दीवान श्रीकांत वहां से भागकर थाने पहुंचे और चारों आरोपियों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने दीवान की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों के खिलाफ मारपीट, सरकारी काम में बाधा डालने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मारपीट के दौरान बदमाशों ने दीवान का मोबाइल भी सड़क पर पटककर तोड़ दिया।

वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं, वीडियो में एक शख्स की पहचान सलेमपुर पतौरा निवासी अनिल के रूप में हो गई है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story