Lucknow Video: पैर दबवाने वाला ठाकुरगंज का दरोगा, वीडियो में देखें कैसे सुन रहा फरियादियों की समस्या

Lucknow News Today: लखनऊ के ठाकुरगंज थाने का वायरल हुआ है. जिसमें एक दरोगा फरियादी से पैर दबाते दिख रहा है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 29 Aug 2022 12:46 PM GMT
Lucknow News In Hindi
X

दरोगा के पैर दबाता हुआ युवक 

Click the Play button to listen to article

Lucknow Video Viral: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस के मुखिया अपने जवानों को आचरण और व्यवहार सुधारने की समय समय पर नसीहत देते रहते हैं। बावजूद इसके खाकी के कुछ ऐसे लोग हैं जो किरकिरी कराते हैं. एक ऐसा ही वीडियो राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज थाने का वायरल हुआ है. जिसमें एक दरोगा फरियादी से पैर दबाते दिख रहा है। 42 सेकेण्ड के इस वायरल वीडियो में दरोगा साहब वर्दी पहने बिस्तर पर लेटे हैं और युवक उनका पैर दबा रहा है। वीडियो वहां मौजूद किसी ने शूट किया उसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जो लखनऊ पुलिस पर दाग लगाने का काम कर रहा है।

ठाकुरगंज थाने के गऊघाट चौकी इंचार्ज का वीडियो

जो वीडियो वायरल हुआ है वह ठाकुरगंज थाना क्षेत्र ( (Thakurganj police station Area) के गऊघाट पुलिस चौकी का है. यहां तैनात चौकी इंचार्ज गोरखनाथ चौधरी चौकी के अंदर ही फरियादी से पैर दबवा रहे हैं. गोरखनाथ चौधरी पर आरोप है कि वह फरियादियों से पहले अपनी सेवा करवाते हैं फिर उसकी समस्या को सुनते हैं।

इसी क्रम में यह फरियादी भी उनके पास जब पहुंचा तो उन्होंने पहले अपना दर्द दूर भागने को कहा. पीड़ित फरियादी क्या करता साहब के आदेश पर उनका पैर दबाने लगा. उसके बाद उसकी सुनवाई की या नहीं इसकी जानकारी नहीं हो सकी है. वही ठाकुरगंज कोतवाली के इंचार्ज विजय कुमार यादव ने कहा है कि वायरल वीडियो के संबंध में उन्हें भी जानकारी हुई है. मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में है वह इस पर कार्रवाई करेंगे।

प्रयागराज में मसाज कराते वीडियो हुआ था वायरल

अभी कुछ दिन पहले प्रयागराज में भी वायरल हुआ था. जिसके बाद दरोगा को निलंबित कर दिया गया था। उस वीडियो में दारोगा वर्दी पहने मसाज कराते दिखाई दे रहे थे। एक महिला उनका मसाज कर रही थी। यह वीडियो भी किसी ने बनाकर वायरल किया तो मामला आला अधिकारियों तक पहुंचा. जिसके बाद दारोगा को निलंबित कर दिया गया था। अब लखनऊ में भी पैर दबवाने का वीडियो वायरल होने के बाद माना जा रहा है कि गोरखनाथ चौधरी पर भी गाज गिरनी तय है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story