×

Lucknow News: लखनऊ OYO Hotel में महिला की लाश देख डरे लोग, आइये जाने ये सनसनी मामला क्या है

Dead Body in OYO Lucknow: लखनऊ के कैसरबाग थाना के अंतर्गत just 9 Inn होटल के कमरे में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है। आशंका जताई जा रही है कि महिला हत्या की गई है।

Krishna Chaudhary
Published on: 13 Sep 2022 9:43 AM GMT (Updated on: 13 Sep 2022 9:56 AM GMT)
Womans body found in room of just 9 Inn in Kaiserbagh, Lucknow, suspected of murder
X

लखनऊ के कैसरबाग में just 9 Inn के कमरे में मिली महिला की लाश: Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack

Lucknow: राजधानी लखनऊ के कैसरबाग थाना के अंतर्गत just 9 Inn होटल के कमरे में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है। आशंका जताई जा रही है कि महिला हत्या की गई है। महिला का नाम चंद्रा त्रिपाठी बताया जा रहा है। मौके पर पहुंचे मीडिया कर्मियों को होटल प्रशासन ने अंदर जाने से मना कर दिया है, पुलिस मौके पर पहुँच चुकी है।

बता दें लखनऊ के कैसरबाग स्थित होटल जस्ट 9 इन में एक 25 वर्षीय महिला की लाश मिलने के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मृतका का शव कमरे के बाथरूम से बरामद किया गया है, इसलिए हत्या की आशंका जताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, बाथरूम के गेट को तोड़कर महिला के शव को बाहर निकाला गया। महिला के गले में दुपट्टा बंधा था। बताया जा रहा है कि महिला दो दिन से अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ होटल में रूकी थी।

लखनऊ के कैसरबाग में just 9 Inn के कमरे में मिली महिला की लाश: Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने युवती के प्रेमी को हिरासत में ले लिया है। वहीं कमरा नंबर 924 में ठहरा युवती का कथित भाई मौके से फरार है। इंस्पेक्टर अजय नारायण सिंह के मुताबिक, युवती के कमरे से मिले बैग में आधार कार्ड था, जिससे पता चला कि मृतका का नाम चंद्र त्रिपाठी है जो लखनऊ के बासमंडी गुरूद्वारा रोड की रहने वाली थी।

लखनऊ के कैसरबाग में just 9 Inn के कमरे में मिली महिला की लाश: Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack

होटल मैनेजर ने पुलिस को बताया कि दो दिन पूर्व चंद्रा त्रिपाठी ने सुशांत गोल्फ सिटी निवासी नितिन द्विवेदी के साथ होटल में कमरा नंबर 901 बुक किया था। सोमवार शाम सुल्तानपुर का रहने वाला एक युवक आया था, जिसने खुद को चंद्रा का भाई बताया था। मैनेजर ने बताया कि युवक ने कमरा नंबर 924 बुक कराया था। जिसके बाद चंद्रा कथित भाई के रूम में रहने चली गई थी। मंगलवार सुबह नितिन ने चंद्रा को फोन किया था। कई बार कॉल करने के बाद फोन चंद्रा के कथित भाई ने उठाया और बताया कि चंद्रा ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया है।

बाथरूम का दरवाजा तोड़े जाने के बाद अंदर चंद्रा का शव मिला

यह बात सुनकर नितिन ने इसकी जानकारी मैनेजर को दी और खुद भी चंद्रा के रूम तक पहुंचा। जहां पर उसका कथित भाई गायब था। इस बीच कैसरबाग पुलिस भी वहां पहुंच गई। बाथरूम का दरवाजा तोड़े जाने के बाद अंदर चंद्रा का शव मिला। पुलिस सीसीटीवी के जरिए चंद्रा के भाई को खोज रही है, जो पुलिस के आने से पहले वहां से फरार हो गया।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story