×

Lucknow Video: लखनऊ की बेरहम महिला ने गरीब रिक्शा चालक को मारे 5 जूते, बीच सड़क पर होता रहा ये सब

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में हजरतगंज के परिवर्तन चौराहे पर एक महिला ने रिक्से चलाने वाले बुजुर्ग की चप्पलों से पिटाई कर दी। अब उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Sunil Mishraa
Published on: 29 Jan 2023 3:05 AM GMT (Updated on: 29 Jan 2023 4:08 AM GMT)
X

लखनऊ की बेरहम महिला ने गरीब रिक्शा चालक को मारे 5 जूते

Lucknow News: राजधानी में हजरतगंज के परिवर्तन चौक चौराहे पर एक महिला ने रिक्से चलाने वाले बुजुर्ग की चप्पलों से पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक महिला बुजुर्ग रिक्शा चालक को अपने जूते से पीट रही है। उसके साथ ही वीडियो में दिखा रहा कि बवाल को देख पुलिस कर्मी आया तो लेकिन बीच बचाव करने के बजाए देखते हुए दिख रहा है। इस घटना पर हजरतगंज थाना प्रभारी ने कहा वीडियो के आधार पर महिला और गाड़ी की पहचान की जा रही है। पहचान होने पर महिला पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस कर्मी देखता रहा मारपीट

यह वीडियो शुक्रवार देर शाम का है। जब परिवर्तन चौक चौराहे पर महिला की गाड़ी में रिक्शा छू गया। इस पर नाराज महिला ने बुजुर्ग रिक्शा चालक की पिटाई करनी शुरू कर दी। उस महिला ने उस बुजुर्ग रिक्शा चालक को करीब पांच जूते मारे है। जबकि इस सब बवाल को होता देख चौराहे पर मौजूद पुलिस कर्मी भी घटना स्थल पर पहुंच गया, लेकिन विडियो में वह बीच बचाव करने के बजाए मारपीट को देखते हुए दिख रहा है।

महिला की पहचान में जुटी पुलिस

इस मारपीट की घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसको लेकर हजरतगंज थाना प्रभारी अखिलेश कुमार मिश्रा ने कहा, कि एक महिला द्वारा रिक्शा चालक की पिटाई का वीडियो हमारे संज्ञान में आया है। उस वायरल वीडियो के आधार पर महिला और गाड़ी की पहचान की जा रही है। पहचान होने पर महिला और गाड़ी पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। जबकि पुलिस कर्मी के घटना में बीच बचाव करने की जगह पर देखते रहने के सवाल को दरोगा जी टाल गए।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story